होमलखीमपुर खीरीलखीमपुर : चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़...

लखीमपुर : चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार

spot_img

निघासन। सोमवार की रात चौकी इंचार्ज और एक सिपाही समेत चार पर फायरिंग के आरोपी हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची को स्वाट टीम और थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

दो बार पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर चुका हिस्ट्रीशीटर मिर्ची तीसरी बार भी पुलिस पर फायरिंग करने से नहीं चूका। गनीमत रही कि बुलेट जैकेट पहने होने की वजह से कोतवाल डीके सिंह मिर्ची की फायरिंग में बाल-बाल बच गए। सुबह करीब आठ बजे घटनास्थल पहुंचकर एसपी विजय ढुल ने भी मौके का मुआयना किया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें – मोबाइल लूटने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार

एसपी विजय ढुल ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे पुलिस को दुलही गन्ना क्रय केंद्र पुल के पास हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची की लोकेशन मिली, जिसके बाद पहले से ही पुलिस हमले को लेकर किरकिरी झेल रही पुलिस ने तौकीर की गिरफ्तारी के लिए दुलही साइफन के पास उसे घेर लिया। 

शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य पर हमला

स्वा़ट टीम समेत निघासन इंस्पेक्टर डीके सिंह, ढखेरवा चौकी इंचार्ज लाल बहादुर मिश्र व अन्य पुलिस बल ने जब हिस्ट्रीशीटर तौकीर को घेर लिया तो उसने एक बार फिर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई क्रॉस फायरिंग में तौकीर के तमंचे से निकली कोतवाल डीके सिंह को जा लगी।

गनीमत रही की वह बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे, जिससे बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिसिया फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची के बायें पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर पहले सीएचसी और बाद में फिर बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

पूरी ख़बर के लिए क्लिक करें – IMA ने बाबा रामदेव को भेजेगा 1000 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस

कोतवाल डीके सिंह की तहरीर पर पुलिस ने 307, 333, 323, व आईपीसी की धारा सात सीएलएएएक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके अलावा उसके पास से एक अदद पोनिया 12 बोर, दो खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस बरामद किया है।

हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची को पकड़ने में सीओ पीके वर्मा, स्वाट टीम के अलावा प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह, ढखेरवा चौकी इंचार्ज लालबहादुर मिश्रा, कांस्टेबल वसीम हासमी समेत कई पुलिस कर्मी शामिल रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें