होमसीतापुरसीतापुर : शर्मसार करने वाली तस्वीर, वाहन नहीं मिला तो बाइक से...

सीतापुर : शर्मसार करने वाली तस्वीर, वाहन नहीं मिला तो बाइक से शव लेकर पहुंचे शवगृह

spot_img

सीतापुर : जिला अस्पताल में बुधवार को एक मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाला मामला सामने आया। मार्ग दुर्घटना में मौत का शिकार बालक के परिजनों को जब शवगृह तक ले जाने के लिए वाहन नहीं मिला तो वह मोटरसाइकिल से ही शव लेकर रवाना हो गए। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर शव वाहन न देने व ड्राइवर पर शराब पीने का आरोप लगाया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें – मोबाइल लूटने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार

अस्पताल प्रशासन ने इसे दरकिनार करते हुए सारी जिम्मेदारी पुलिस पर डाल दी। इस दृश्य को देखकर हर कोई दंग रह गया। तालगांव थानाक्षेत्र के देवरिया निवासी अंकुर (10) को मंगलवार को कसरैला के निकट अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर मार दी। इस पर अंकुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ देर तक इलाज के बाद अंकुर ने दम तोड़ दिया। इस पर अस्पताल प्रशासन ने रात होने के चलते शव को अस्पताल की मच्युरी में रखवा दिया था।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार

 बुधवार को परिजन शव को लेकर शवगृह जाना चाहते थे। पहले अस्पताल से शव वाहन लेने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। परिजनों का आरोप है वाहन चलाने वाला ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। इसी वजह से हम अपने मोटरसाइकिल से शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक पहुंचे। इसको देखकर हर कोई दंग रह गया।

पुलिस की है जिम्मेदारी : सीएमएस

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अनिल अग्रवाल ने कहा कि जिला अस्पताल में मौत के बाद पुलिस को जानकारी दे दी जाती है। पुलिस पंचनामा करके ही शव गृह तक पहुंचाती है। वहां तक पहुंचाने का जिम्मा पुलिस का होता है। रही बात शव वाहन की तो अस्पताल में मौजूद रहता है। हो सकता है वाहन कहीं शव लेकर गया हो। ड्राइवर के शराब पीने का आरोप निराधार है। वह दिन में दो जगहों पर शव लेकर जा चुका है। कही से भी ऐसी शिकायत नहीं मिली है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें