Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur Kheri: 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर सगे भाइयों ने किया...

Lakhimpur Kheri: 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर सगे भाइयों ने किया दुष्कर्म

Lakhimpur Kheri, HDI Bharat। लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र में पानी भरने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। गांव के ही रहने वाले दो सगे भाइयों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

वही पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है. दूसरी तरफ पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर ही तहरीर बदलवाने का आरोप लगाया है। पीड़िता परिजनों के अनुसार, पुलिस ने दबाब बनाकर तहरीर से एक आरोपी का नाम निकलवा दिया और एक आरोपी के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज की। आरोप है पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण तक नहीं कराया है।

पीड़ित किशोरी (13) के पिता के अनुसार वह और उनकी पत्नी रविवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए थे। उनकी 13 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। शाम को लगभग 7 बजे उसकी बेटी घर से कुछ दूरी पर स्थित नल से पानी भरने गई थी।

रात को लगभग 10 बजे दोनों शादी समारोह से घर लौटे तो घर पर बेटी को न पाकर उसकी तलाश शुरू की। रात 11 बजे के आसपास नल के पास उनकी बेटी बेहोश पड़ी मिली। उसके मुंह पर चोट के निशान थे। कपड़े भी फटे हुए थे। काफी देर बाद होश आया।

होश में आने पर उसने बताया कि गांव के ही दो युवक उसका मुंह दबाकर कोल्हू के पास स्थित गन्ने के खेत में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सोमवार को किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी।

घटना प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की गई। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। इसी आधार पर एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। परिजनों द्वारा लगाये गए आरोप पर प्रभारी निरीक्षक ने कहा आरोप निराधार है.

Latest Lakhimpur Kheri News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page