Home पीलीभीत पीलीभीत में धमाके से उड़ा मकान, कई फीट दूर तक गिरा मलबा

पीलीभीत में धमाके से उड़ा मकान, कई फीट दूर तक गिरा मलबा

पीलीभीत: जिले के जहानाबाद कस्बे के जोशी टोला मोहल्ला में अजीम बेग के घर में आतिशबाजी बनाने का काम चल रहा था। वहां दोपहर करीब ढाई बजे आग लगने से धमाका हो गया। जिससे भीषण आग लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों के साथ आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है। आतिशबाजी के धमाके रह-रहकर हो रहे हैं, जिससे तमाम लोग वहां जाने से भी डर रहे हैं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची है।

बचाव कार्य के तहत मौके से अभी तीन लोगों को झुलसी हुई अवस्था में बाहर निकाला गया है। बाकी लोगों को निकालने के लिए प्रयास किया जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभी दो लोग अंदर ही फंसे हुए हैं। जिस मकान में विस्फोट हुआ वह दो मंजिल का है। धमाके में ऊपर की मंजिल उड़ गई है।

धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरे मोहल्ले में आसपास के घरों तक ईंटें व मलबा उछलकर पहुंचा है। नीचे की मंजिल का लिंटर भी दरक गया है। इससे मकान पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है। हालात पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम भी पहुंची है। इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा है। आसपास के लोग मोटर चलाकर आग बुझाने के प्रयास में जुट हुए हैं।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...