Home पीलीभीत पीलीभीत में धमाके से उड़ा मकान, कई फीट दूर तक गिरा मलबा

पीलीभीत में धमाके से उड़ा मकान, कई फीट दूर तक गिरा मलबा

पीलीभीत: जिले के जहानाबाद कस्बे के जोशी टोला मोहल्ला में अजीम बेग के घर में आतिशबाजी बनाने का काम चल रहा था। वहां दोपहर करीब ढाई बजे आग लगने से धमाका हो गया। जिससे भीषण आग लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों के साथ आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है। आतिशबाजी के धमाके रह-रहकर हो रहे हैं, जिससे तमाम लोग वहां जाने से भी डर रहे हैं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची है।

बचाव कार्य के तहत मौके से अभी तीन लोगों को झुलसी हुई अवस्था में बाहर निकाला गया है। बाकी लोगों को निकालने के लिए प्रयास किया जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभी दो लोग अंदर ही फंसे हुए हैं। जिस मकान में विस्फोट हुआ वह दो मंजिल का है। धमाके में ऊपर की मंजिल उड़ गई है।

धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरे मोहल्ले में आसपास के घरों तक ईंटें व मलबा उछलकर पहुंचा है। नीचे की मंजिल का लिंटर भी दरक गया है। इससे मकान पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है। हालात पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम भी पहुंची है। इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा है। आसपास के लोग मोटर चलाकर आग बुझाने के प्रयास में जुट हुए हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...