Home विज्ञान/तकनीक Google का बड़ा ऐलान, इस दिन लॉन्च होगा Pixel 7, जानिए पूरी...

Google का बड़ा ऐलान, इस दिन लॉन्च होगा Pixel 7, जानिए पूरी डिटेल्स

Google ने MadeByGoogle इवेंट की घोषणा कर दी है. MadeByGoogle इवेंट 6 अक्टूबर को होगा. इस इवेंट में कंपनी Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel Watch को लॉन्च करेगी.Google ने Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel Watch के टीजर को पहले दिखा दिया है. लेकिन, इन डिवाइस के बारे में अभी बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें : Redmi 11 Prime 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

Google ने अपने ब्लॉग में बताया कि न्यूयॉर्क शहर में ये इन-पर्सन इवेंट होगा. हालांकि, इसमें सिर्फ मीडिया के लोग जा सकते हैं. इस इवेंट को 6 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे से शुरू किया जाएगा.

Pixel 7 के संभावित फीचर्स

Google Pixel 7 और Pro के डिजाइन में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. हालांकि, इसके कैमरा वाइजर के डिजाइन को चेंज किया गया है. ये एल्यूमीनियम का बना हुआ है जिसमें कैमरे के लिए सेपरेट कटआउट दिए गए हैं. 

Google Pixel 7 में दो कैमरे दिए गए हैं जबकि Pro में तीन कैमरे दिए गए हैं. माना जा रहा है कि दोनों फोन का फ्रंट पिछले वर्जन जैसा ही हो सकता है. इसका डिस्प्ले पैनल पिछले वर्जन जैसा ही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 7 Obsidian, Lemongrass और Snow कलर ऑप्शन में आएगा. 

यह भी पढ़ें : iPhone 14 Launch: ऐपल आज लॉन्च करेगा सबसे पावरफुल iPhone 14

जबकि Pixel 7 Pro को Obsidian, Hazel और Snow कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. गूगल ने सेकेंड-जेन Tensor चिपसेट के नाम की भी घोषणा कर दी है. कंपनी ने कहा है कि इस चिपसेट को Tensor G2 के नाम से जाना जाएगा. 

इसके अलावा इस इवेंट में Pixel Watch को भी लॉन्च किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इसमें Fitbit के हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स इसमें दिए जा सकते हैं. एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट, SpO2 और ECG मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आ सकती है. रिपोर्ट में इसकी बैटरी को लेकर कहा गया है कि सिंगल चार्ज ये एक दिन तक ही साथ निभाएंगे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...