Home विज्ञान/तकनीक Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने क्या...

Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने क्या है कीमत

Tecno ने एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Camon 19 सीरीज को विकसित करते हुए कंपनी ने Tecno Camon 19 Pro 5G की घोषणा की। लेटेस्ट वर्जन इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Camon 19 और को लॉन्च किया था।

Tecno Camon 19 Pro 20,000 रुपये के बजट के साथ एक बिल्कुल नया 5G फोन है। हैंडसेट में शीर्ष पर चमकदार फिनिश के साथ टू-टोन फिनिश है। कैमरा मॉड्यूल के निचले हिस्से में मैट फ़िनिश है। आइए एक नजर डालते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स पर।

Tecno Camon 19 Pro 5G में क्या हैं फीचर्स?

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Tecno Camon 19 Pro 5G में 6.8-इंच का IPS LCD डिस्प्ले है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।कंपनी का दावा है कि फोन में आपको सबसे पतली बेजल किनारों पर मिलेंगी. इसमें पंच होल कटआउट मिलेगा, जिसमें 16MP का सेल्फी कैमरा लगा है.

64MP प्राइमरी लेंस के साथ Camon 19 Pro के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा OIS को सपोर्ट करता है। इसमें 2MP का वर्टिकल सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। यह डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर पर चलता है।यह 12 5जी बैंड को सपोर्ट करता है। फोन में 128GB स्टोरेज है और इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन Android 12 पर आधारित HiOS 8.6 पर चलता है।

Tecno Camon 19 Pro 5G की कीमत कितनी है?

कंपनी ने स्मार्टफोन को एक कॉन्फ़िगरेशन में जारी किया। Tecno Camon 19 Pro 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। यह दो कलर ऑप्शन में आता है: ब्लैक और ग्रीन। बिक्री 12 अगस्त से शुरू होगी। आप आप इसे किसी भी स्टोर खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...