Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home टेक्नोलॉजी Redmi K50i 5G भारत में आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने कहाँ...

Redmi K50i 5G भारत में आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने कहाँ होगी सेल

रेडमी भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Redmi K50i 5G लॉन्च करने वाला है. इस हैंडसेट के साथ कंपनी एक बार फिर K-सीरीज को भारत ला रही है. फोन की लॉन्चिंग को आप ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देख सकते हैं. स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी Redmi Buds 3 Lite बड्स भी लॉन्च कर सकती है.

रेडमी फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें Dolby Vision टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि डिवाइस MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर के साथ आएगा. इसमें 5080mAh की बैटरी मिल सकती है. 

फोन 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. कंपनी इस हैंडसेट को चीनी बाजार में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. हालांकि, चीन में यह Redmi Note 11T Pro Plus 5G के नाम से लॉन्च हुआ था. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें. 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स? 

Redmi K50i 5G में 6.6-inch का Full HD + LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 2460×1080 रेज्योलूशन का है. इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा. स्मार्टफोन का में Dolby Vision का सपोर्ट भी होगा. हैंडसेट को पावर देने के लिए 5080mAh की बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है. 

फोन MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर पर काम करेगा. इसमें 64MP का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा आपको 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलेगा. फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा. इसमें MIUI 13 मिलेगा, जो Android 12 पर बेस्ड होगा.

रेडमी की ये डिवाइस तीन कलर ऑप्शन- Phantom Blue, Quick Silver और Stealth Black में लॉन्च होगी. Redmi K50i 5G को आप 22 जुलाई से Amazon से खरीद सकेंगे. कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन 30 हजार से कम बजट में आएगा. 

Advertisment 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisment

Most Popular

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...

दुष्कर्म के दो अलग अलग मामलों में दोषियों को 10-10 वर्ष की सजा

हरदोई। एएसजे पॉक्सो के जज अबुल कैश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने में आरोपी को दोषी कराके देते हुए 10 वर्ष...