Home विज्ञान/तकनीक Vivo का अफोर्डेबल स्मार्टफोन Vivo T1x आज होगा भारत में लॉन्च, जानें...

Vivo का अफोर्डेबल स्मार्टफोन Vivo T1x आज होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. ये फोन अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इसका नाम कंपनी ने Vivo T1x रखा है. इसको लेकर कई डिटेल्स सामने भी आ गई हैं. इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध करवाया जाएगा. 

कंपनी इस स्मार्टफोन को काफी समय से टीज कर रही थी. अब इसे फाइनली जारी किया जाएगा. कंपनी इसके जरिए Xiaomi और सैमसंग जैसे ब्रांड्स को टक्कर देने की सोच रही है. यहां पर आपको Vivo T1x की पूरी डिटेल्स बता रहे हैं. 

Vivo T1x को आज दोपहर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए पेश किया जाएगा. आज Xiaomi के Redmi K50i को भी लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के इस इवेंट को आप लाइव वीवो इंडिया के सोशल मीडिया चैनल्स और यूट्यूब के जरिए देख सकते हैं.

Vivo T1x के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo T1x के सभी फीचर्स के बारे में अभी फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है. इस हैंडसेट को दूसरे देश में भी लॉन्च नहीं किया गया है. ऐसे में कई लीक्स कुछ ऑफिशियल जानकारी ही सामने आ पाई है. इस सेलिंग प्वॉइंट में कंपनी इसमें पहली बार कूलिंग सिस्टम के लिए चार लेयर दे रही है. 

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें 50-मेगापिक्सल का सुपर नाइट कैमरा दिया जाएगा. इसको लेकर ज्यादा नहीं शेयर की गई है. इस फोन में हमें 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. 

Vivo T1x की संभावित कीमत 

Vivo T1x की कीमत के बारे में लॉन्च के बाद ही जानकारी मिल पाएगा लेकिन, एक हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार, Vivo T1x को 11,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है. ये कीमत इसके 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के लिए हो सकती है. 

Redmi K50i 5G भारत में आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने कहाँ होगी सेल

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...