Home हरदोई Hardoi News: कार से एक करोड़ रुपये की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Hardoi News: कार से एक करोड़ रुपये की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

हरदोई। लखनऊ एसटीएफ व कछौना पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार सुबह हरदोई-लखनऊ मार्ग पर चेकिंग के दौरान कार से एक करोड़ की स्मैक बरामद की। इस दौरान भागने का प्रयास कर रहे तस्करों को दबोच लिया। एसपी राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा कर तस्कर को जेल भेज दिया।

एसपी ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ व कछौना पुलिस की संयुक्त टीम ने हरदोई-लखनऊ मार्ग पर कटियामऊ मोड़ पर अस्थायी बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू की। चेकिंग प्वाइंट से कुछ दूरी पर हरदोई तरफ से एक कार आकर रुकी। पुलिस को देखकर कार चालक खिड़की खोलकर भागने का प्रयास करने लगा। यह देख पुलिस ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें : भतीजा चाची को लेकर हुआ फरार, चाचा ने साथियों के साथ दोनों को पीटा

पूछताछ में उसने अपना नाम पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांगूपुर निवासी कुंवरसेन बताया। पूछताछ करने पर उसने कार में स्मैक होने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने कार की सीट के नीचे से दो पॉलिथीन में रखी एक किलो स्मैक (कीमत करीब एक करोड़ रुपये) बरामद की।

उसने बताया कि बरेली निवासी आसिफ से स्मैक खरीदकर वह लखनऊ निवासी सुनील को बेचने के लिए ले जा रहा था। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक तस्कर वाहनों में छिपाकर स्मैक ले जाते हैं। बिना मुखबिर के तस्करों तक पहुंचना मुश्किल होता है। फिलहाल एसटीएफ व पुलिस पूरे गैंग को खंगालने में जुटी है।

यह भी पढ़ें : Hardoi News: पुलिस गंदी है, कुछ नहीं कर पाती: सुसाइड नोट लिखकर युवती ने दे दी जान

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...