Home कानपुर SSC EXAM: एसटीएफ ने गिरोह का किया पर्दाफाश, 2-2 लाख रुपये में...

SSC EXAM: एसटीएफ ने गिरोह का किया पर्दाफाश, 2-2 लाख रुपये में करते थे डील

कानपुर: एसटीएफ की कानपुर यूनिट ने मंगलवार को एसएससी परीक्षा में सेंधमारी करने आए गिरोह का राजफाश कर छह आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों में दो अभ्यर्थी, तीन सॉल्वर व एक गिरोह का सदस्य है। सभी आरोपी बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं।

एसटीएफ ने रावतपुर थाने में सभी के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश, कूटरचित दस्तावेज तैयार कर इस्तेमाल करने व सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम के तहत केस दर्ज उन्हें जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें : Hardoi News: कार से एक करोड़ रुपये की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

एसटीएफ इंस्पेक्टर लान सिंह ने बताया कि इनपुट मिला था कि 19 जुलाई को रावतपुर में स्थित अनजिप टेक्नोलॉजी सेंटर में होने वाली एसएससी की मल्टी टास्किंग सर्विस (एमटीएस) पद की परीक्षा में सॉल्वर गैंग शामिल होने वाला है। इस दौरान बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले छह युवकों को गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ में पता चला कि अभ्यर्थी आरपी कुमार की जगह सॉल्वर सुमन कुमार, अभ्यर्थी इंद्रजीत सिन्हा की जगह पर सॉल्वर अमरेंद्र कुमार परीक्षा देने वाले थे। उनके साथ एक अतिरिक्त सॉल्वर अमरजीत भी आया था।

वहीं गिरोह को कॉर्डिनेट करने वाला सतीश भी परीक्षा केंद्र के पास ही मौजूद था। इन सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर एसटीएफ ने जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें : भतीजा चाची को लेकर हुआ फरार, चाचा ने साथियों के साथ दोनों को पीटा

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...