Home हरदोई Hardoi News: पुलिस गंदी है, कुछ नहीं कर पाती: सुसाइड नोट लिखकर...

Hardoi News: पुलिस गंदी है, कुछ नहीं कर पाती: सुसाइड नोट लिखकर युवती ने दे दी जान

हरदोई: जिले में अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की युवक की रोज-रोज की धमकी से आहत युवती ने फंदे से लटक कर जान दे दी। कमरे में मिली डायरी में लिखे सुसाइड नोट में पुलिस को गंदा बताकर, कुछ काम नहीं करने की बात कही है।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती (19) का शव मंगलवार की सुबह कमरे में पंखे में रस्सी के फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें : Hardoi News: पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग में दो घायल

युवती ने सुसाइड नोट में लिखा- पुलिस गंदी, कुछ नहीं कर पाती
पुलिस को कमरे में मिली डायरी में सुसाइड नोट लिखा मिला। जैसा की सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है… अरविंद ने मेरे साथ बलात्कार किया…फिर उसने हमें हर रोज धमकी दी, कित अगर तुमने किसी से कुछ बताया तो तेरी फोटो सबको दिखा दूंगा, मेरी वीडियो बनाई मुझे धमकाता रहा…मेरी चाची को बांका मारा..फिर मेरे पास फोटो भेजी। मैं आलोक से बहुत प्यार करती थी…उसे जलन रहती थी। 

उसके पास भेजा, मैं कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रखा , मैं अगर घर में बताती..मेरे भाई मार डालते …इसलिए यह आत्महत्या अपनी मरजी से करने जा रही हूं। पुलिस बहुत गंदी है, कुछ नहीं कर पाती है। अगर आज इसमें कुछ न किया तो कानून नहीं है। मैं यह सब करने के लिए मजबूर हूं, मुझे माफ कर देना सब लोग….अलविदा जिंदगी।  एएसपी पूर्वी ने अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

युवती चली गई,पुलिस पर सवाल छोड़ गई

विगत एक माह उसकी चाची से आरोपी व उसके परिजनों से विवाद हो गया था। खुन्नस में आरोपी ने उसकी चाची के सिर पर बांका मार दिया था। मामला थाने तक पहुंचा था। पीड़ित पक्ष जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराना चाहता था। पुलिस ने मदद नहीं की थी। इसके बाद से आरोपी की धमकी और चाची पर हमला करने में कार्रवाई न होने से मरने के बाद सिर्फ पुलिस पर सवाल छोड़ गई है।

युवती के आत्महत्या करने की घटना पता चलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। सुसाइड नोट मिला है, उसमें पुलिस के लिए जो शिकायतें लिखी हैं। उनकी जांच कराई जाएगी, यदि पुष्टि होती है तो संबंधित के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करूंगा।  -राजेश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक, हरदोई

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...