होमउत्तर प्रदेशदिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा, मानवीय बनिये माननीय: अखिलेश यादव

दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा, मानवीय बनिये माननीय: अखिलेश यादव

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने हमला किया। इलाहाबाद हाईकोर्ट की गांवों में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर की गई टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है। 

अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था की कलई खुल गई है। प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं की  दुर्व्यवस्था के कारण ही गांव और कस्बों में बड़ी संख्या में लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं। इनको न तो ठीक से कोई मार्गदर्शन मिल रहा है न ही डॉक्टर्स से कोई सलाह मिल रही है। गांवों और कस्बों में चिकित्सा सेवाओं की बड़ी दुर्व्यवस्था पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी अति कठोर टिप्पणी की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो राज्य के नेतृत्व को जागना चाहिए। मुख्यमंत्री बीते 15 दिन से लगातार दौरे कर रहे हैं। मंडल और जिलों के दौरे में लोगों को सिर्फ चेहरा दिखा है। इस तरह के दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि माननीय जरा मानवीय भी बन जाइगा। मरते लोगों के प्रति सच्ची संवेदना दिखाइए। अस्पतालों के साथ ही अंत्येष्टि स्थलों का हाल बेहद ही डरावना है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें