Home उत्तर प्रदेश अग्निपथ योजना: जौनपुर उपद्रव मामले में 125 नामजद, जब्त होगी संपत्ति

अग्निपथ योजना: जौनपुर उपद्रव मामले में 125 नामजद, जब्त होगी संपत्ति

उत्तर प्रदेश: जौनपुर में अग्निपथ योजना के खिलाफ हुई हिंसा के मामले में 125 नामजद और 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बदलापुर व सिकरारा पुलिस ने उपद्रव करने वाले अबतक (थाना बदलापुर 12 व सिकरारा 29) कुल 41 उपद्रवी गिरफ्तार व कब्जे में लिया है. पुलिस के मुताबिक, हिंसा करने वालों की संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस की ओर से बताया गया है कि थाना बदलापुर में 31 नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ जबकि थाना सिकरारा में कुल 78 नामजद 250 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, 17 जून को जौनपुर शहर के वाजिदपुर तिराहे पर सड़क जाम कर उपद्रव करने के मामले में भी लाइन बाजार थाने में 16 नामजद समेत 100 से अधिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि जौनपुर में शनिवार को केंद्र सरकार की ओर से सेना में भर्ती की नई नीति अग्निपथ योजना के विरोध में रेलवे स्टेशन पर उपद्रव मचाने का प्रयास किया गया था. इस संबंध में बदलापुर थाने में 31 नामजद व 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं सिकरारा थाना में 78 नामजद और 250 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अब तक 41 लोग गिरफ्तार

जौनपुर पुलिस की ओर जानकारी दी गई कि अब तक चिन्हित किए गए 41 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी सम्पत्ति जब्ती की कार्रवाई भी की जा रही है. साथ ही जो लोग इनके साथ मिले हैं, उनका नाम भी एफआईआर में लाया जा रहा है. अन्य उपद्रवियों के खिलाफ सीसीटीवी फुटेज, उपलब्ध वीडियो व सर्विलांस टीम की मदद से चिन्हित कर अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है.

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...