Home उत्तर प्रदेश हरदोई : रोेजगार मेला 13 मई को

हरदोई : रोेजगार मेला 13 मई को

हरदोई : जिला सेवायोजना अधिकारी ने अवगत कराया है कि शासन की मंशानुसार बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतुु 13 मई 2022 सेवायोजन कार्यालय में प्रातः 10 बजे से विभिन्न क्षेत्र की कंपनियों के सहयोग से एक रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा।

उन्होने कहा है हाईस्कूल, इण्टरमीडियट व स्नातक योग्यता एवं 20 से 45 वर्ष के इच्छुक पुरूष एवं महिला अभ्यर्थी ऑनलाइन पंजीयन कराकर निर्धारित तिथि एवं समय पर रोजगार में प्रतिभाग कर लाभ उठायें।

माटीकला टूल किट्स वितरण योजना के तहत साक्षात्कार 13 मई को:- आरके श्रीवास्तव

जिला ग्रामोद्योग अधिकारी आर0के0 श्रीवास्तव ने अवगत कराया है कि माटीकला टूल किट्स वितरण योजना के तहत निर्धारित लक्ष्यों की पूर्ति के लिए अभ्यार्थियों का चयन एवं साक्षात्कार 13 मई 2022 को प्रातः 11 बजे से विकास भवन के सभागार में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में किया जायेगा।

उन्होने कहा है माटीकला टूल किट्स वितरण योजना के अन्तर्गत जिन अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है वह उक्त को निर्धारित तिथि एवं समय पर उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग लें।

नशीले पदार्थो के सेवन से दुष्परिणामों पर चित्रित पोस्टर प्रतियोगिता आयोजन 14 मई को:-राजवंशी

क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी लखनऊ क्षेत्र आर0एल0 राजवंशी ने अवगत कराया है कि मद्यनिषेध विभाग उ0प्र0 द्वारा मद्यपान एवं अन्य नशीले पदार्थो के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों को चित्रित करते हुए एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन 14 मई 2022 को आर0आर0इ0का0 हरदोई में प्रातः 10.30 बजे से किया जायेगा।

उन्होने कहा है प्रतियोगिता पूर्ण रूप से निःशुल्क होगी और इसमें किसी भी आयु वर्ग के छात्र-छात्राएं एवं महिला व पुरूष भाग ले सकते है, इच्छुक प्रतिभागी 13 मई 2022 तक अपना पंजीकरण करायें और प्रतियोगिता हेतु पोस्टर स्थल पर ही निःशुल्क दिया जायेगा तथा पोस्टर बनाने सम्बन्धी सामग्री प्रतिभागी को स्वयं लाना होगा।

श्री राजवंशी ने बताया कि 20 मई 2022 को प्रातः 11 बजे स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में पोस्टर प्रतियोगिता के विजय प्रतिभागियों को मा0 आबकारी एवं मद्य निषेध श्री नितिन अग्रवाल द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया जाना प्रस्तावित है। उन्होने कहा है अधिक जानकारी के लिए क्षेत्रीय मद्य निषेध अधिकारी के मो0-9451410428 या बृजमोहन के मो0-9305328050 या 9450501195 पर सम्पर्क करें।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close