Home उत्तर प्रदेश नशीले पदार्थो के सेवन से दुष्परिणामों पर चित्रित पोस्टर प्रतियोगिता आयोजन 14...

नशीले पदार्थो के सेवन से दुष्परिणामों पर चित्रित पोस्टर प्रतियोगिता आयोजन 14 मई को:-राजवंशी

हरदोई: क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी लखनऊ क्षेत्र आर0एल0 राजवंशी ने अवगत कराया है कि मद्यनिषेध विभाग उ0प्र0 द्वारा मद्यपान एवं अन्य नशीले पदार्थो के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों को चित्रित करते हुए एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन 14 मई 2022 को आर0आर0इ0का0 हरदोई में प्रातः 10.30 बजे से किया जायेगा।

उन्होने कहा है प्रतियोगिता पूर्ण रूप से निःशुल्क होगी और इसमें किसी भी आयु वर्ग के छात्र-छात्राएं एवं महिला व पुरूष भाग ले सकते है, इच्छुक प्रतिभागी 13 मई 2022 तक अपना पंजीकरण करायें और प्रतियोगिता हेतु पोस्टर स्थल पर ही निःशुल्क दिया जायेगा तथा पोस्टर बनाने सम्बन्धी सामग्री प्रतिभागी को स्वयं लाना होगा।

श्री राजवंशी ने बताया कि 20 मई 2022 को प्रातः 11 बजे स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में पोस्टर प्रतियोगिता के विजय प्रतिभागियों को मा0 आबकारी एवं मद्य निषेध श्री नितिन अग्रवाल द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया जाना प्रस्तावित है।

उन्होने कहा है अधिक जानकारी के लिए क्षेत्रीय मद्य निषेध अधिकारी के मो0-9451410428 या बृजमोहन के मो0-9305328050 या 9450501195 पर सम्पर्क करें।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close