Home उत्तर प्रदेश स्वतंत्रता दिवस: राष्ट्रगान के लिए रुक गया ट्रैफिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने...

स्वतंत्रता दिवस: राष्ट्रगान के लिए रुक गया ट्रैफिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ध्वजारोहण

लखनऊ में इस बार 15 अगस्त यानि कि स्वतंत्रता दिवस की सुबह बेहद खास दिखी। सुहाने मौसम के बीच वाहनों पर तिरंगा लगाये युवाओ की टोली साथ में बच्चे, महिलाएं व बुजुर्ग भारत मां का जयकारा लगाते दिखाई दिए। स्वतंत्रता दिवस पर विधानसभा का नजारा भी बेहद खास रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानभवन पहुंचने के साथ पहले गाड़ी में बैठे बैठे यहां पहुंचे लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद मंच की ओर प्रस्थान किया। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक ने उनका स्वागत किया। मंच पर पहुंच कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मंत्रियों व अन्य गणमान्य लोगों का अभिवादन किया। स्वतंत्रता दिवस के इस शुभ अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भी उपस्थित रहे।

ठीक 8 बजकर 55 मिनट पर सायरन बजने के साथ ही ट्रैफिक की रफ्तार थम गई। ठीक 9 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद पीएसी व आईटीबीपी बैंड की धुन पर राष्ट्रगान हुआ। सभी पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा के साथ ही ड्रोन कैमरे से इस ऐतिहासिक पल को हमेशा के लिए कैद कर लिया गया। इसके बाद विधानसभा में मंच के सामने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां हुई।

Most Popular

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...

हरदोई: प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी को मारी गोली, फोन पर बात करने से थे नाराज

हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के त्यौना खुर्द गांव में फोन पर बात करने से नाराज प्रेमिका के भाइयों ने खेतों पर शौच...