Home उत्तर प्रदेश Kasganj News: इंस्पेक्टर की पत्नी ने गोली मारकर की आत्महत्या

Kasganj News: इंस्पेक्टर की पत्नी ने गोली मारकर की आत्महत्या

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में इंस्पेक्टर की पत्नी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। थाना परिसर में गोली चलने की आवाज सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मौके पर जब तक पुलिसकर्मी पहुंचे, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला का खून से लथपथ  शव मौके पर पड़ा हुआ था।

थाना परिसर में मौजूद सरकारी आवास में इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उस तमंचे को भी कब्जे में ले लिया गया, जिससे गोली मारी गई थी। इस घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर मायका पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

पढ़ें: मायावती का बड़ा एलान, उप-राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का करेंगी समर्थन

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका की बहन ने इंस्पेक्टर  पर ही गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। एसपी ने मामले में इंस्पेक्टर  को लाइन हाजिर कर जांच बैठा दी है।

सिकंदरपुर वैश्य थाने के एसओ विवेक गुप्ता की पत्नी आरती ने मंगलवार की रात तकरीबन दस बजे कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली।  खून से लथपथ आरती की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी ने मामले में एसओ को लाइन हाजिर  कर जांच बैठा दी है।

इटावा जिले के भरथना निवासी विवेक गुप्ता सिकंदरपुर वैश्य थाने के एसओ हैं। उनकी शादी सात वर्ष पूर्व आरती निवासी औरैया के साथ हुई थी। पत्नी थाना परिसर में आवास में रहती थी। हाल ही में वह आई थी। बताया गया है कि किसी बात पर दोनों के बीच दिन में तकरार हुई थी, जिसके चलते आरती ने तमंचे से गोली खुद को मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी आवास के तरफ दौड़ जहां आरती छटपटा रही थीं। थोड़ी देर बाद ही मौके पर उनकी मौत हो गई। 

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मामले में एसओ को लाइन हाजिर कर जांच बैठा दी गई है।  वहीं आरती की बहन पूजा पोरवाल ने इंस्पेक्टर पर गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...