Home उत्तर प्रदेश UP News: 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, ग्रामीणों ने...

UP News: 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, ग्रामीणों ने महिला को बचाया लेकिन…

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में घरेलू विवाद के चलते एक महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. इसके बाद ग्रामीणों द्वारा महिला को तो बचा लिया गया, लेकिन तीन मासूम बच्चों की कुएं में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

घटना जखौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहारा ग्राम की है. पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के अनुसार, जखौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहारा ग्राम निवासी 31 वर्षीय राजकुमारी मंगलवार सुबह घरेलू कलह के चलते अपने बच्चों को लेकर गांव में ही खेत पर स्थित कुएं पर पहुंची, जहां पहले उसने अपने तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया. बाद में खुद ने भी कुएं में छलांग लगा दी.

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने आनन फानन में कुएं से महिला को तो बचा लिया लेकिन तीनो मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...