Home उत्तर प्रदेश UP News: मुख्यमंत्री योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत, पेड़...

UP News: मुख्यमंत्री योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत, पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. इस स्कॉर्पियो गाड़ी में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ सवार थे और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था.

बताया जा रहा है कि OSD मोतीलाल सिंह किसी काम से लखनऊ आ रहे थे. वह गोरखपुर से बस्ती जिले के मुंडेरवा स्थित एनएच पर पहुंचे ही थे कि सड़क पर एक जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही मोतीलाल सिंह की मौत हो गई. पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए.

OSD बनने से पहले गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में संचालित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन सुनवाई केंद्र में मोतीलाल सिंह लोगों की जन समस्याएं सुना करते थे. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गोरखपुर कैंप कार्यालय में OSD बनाया था. उनका काम गोरखनाथ मंदिर में लोगों की फरियाद सुनना था.

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

OSD मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत होने पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया है. सीएम योगी के कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया, “सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के मोती लाल सिंह के सड़क दुर्घटना में दुखद निधन पर शोक प्रकट किया है. महाराज दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. ॐ शांति!”

इसके साथ ही गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से बात करके ओएसडी मोतीलाल सिंह की पत्नी को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया है. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आज किसी भी समय गोरखपुर जा सकते हैं और मोतीलाल सिंह के अंतिम संस्कार में हिस्सा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Hardoi News : सपा के मूल चरित्र में ही गुंडा-माफियाओं को सरंक्षण देना है: उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...