होमहरदोईविनोद कुमार ने संभाला जिला जज ( District Judge) का कार्यभार

विनोद कुमार ने संभाला जिला जज ( District Judge) का कार्यभार

spot_img
हरदोई। फिरोजाबाद से स्थानांतरित होकर आए विनोद कुमार ने बुधवार को जिला जज ( District Judge)के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने दीवानी न्यायालय परिसर का निरीक्षण भी किया। कुछ स्थानों पर गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई।

फिरोजाबाद में कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश के पद पर तैनात रहे विनोद कुमार का तबादला पिछले दिनों उच्च न्यायालय ने हरदोई के जिला जज ( District Judge)के पद पर कर दिया गया था।

हरदोई के जिला जज ( District Judge) रहे राघवेंद्र का तबादला इसी पद पर मुरादाबाद कर दिया गया है

हरदोई के जिला जज ( District Judge) रहे राघवेंद्र का तबादला इसी पद पर मुरादाबाद कर दिया गया है। बुधवार को विनोद कुमार ने हरदोई आकर जनपद न्यायाधीश का कार्यभार संभाल लिया। बुधवार को ही उन्होंने विभिन्न अदालतों का व कार्यालयों का निरीक्षण किया। जिला जज ने निरीक्षण के दौरान कुछ जगहों पर गंदगी देखकर नाराजगी जाहिर की।


जिला जज ने सख्त लहजे में चेतावनी दी कि परिसर में कही भी गंदगी नही होनी चाहिए। प्रशासनिक अधिकारी व नाजिर को इस बावत निर्देश दिए। जनपद न्यायाधीश ने निरीक्षण से परिसर में कर्मचारी भी मुस्तैद नजर आए। निरीक्षण के दौरान अपर जिला जज प्रथम संजीव कुमार सिंह, अपर जिला जज द्वितीय अखिलेश कुमार व मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संजय कुमार कोर्ट मैनेजर अरविंद श्रीवास्तव मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें