Homeहरदोईभतीजा चाची को लेकर हुआ फरार, चाचा ने साथियों के साथ दोनों...

भतीजा चाची को लेकर हुआ फरार, चाचा ने साथियों के साथ दोनों को पीटा

spot_img

हरदोई: भतीजे को चाची को लेकर फरार होने भारी पड़ गया। यहां चाचा साथियों के साथ मिलकर दोनों की जमकर पिटाई की। काफी देर सड़क पर हंगामा चला। लोगों ने मामला शांत करना चाहा, लेकिन वे सफल नहीं हुए। पुलिस को बुलाया। लेकिन पुलिस आने से पहले चाचा दोस्तों के साथ फरार हो गया।

7 महीने पहले चाची को लेकर हुआ था फरार

दोनों बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं। करीब 7 माह पहले युवक अपने रिश्ते में लगने वाली चाची को भगा ले गया था। आज दोनों हरदोई वापस आए थे। जिसकी जानकारी चाचा को लग गई थी। वह पत्नी को खोजते हुए रोडवेज बस अड्डे पर पहुंचा। दोस्तों को भी बुलाया। चाचा ने जब देखा उनकी पत्नी गर्भवती है। तो वह गुस्सा गए। इसके बाद चाचा भतीजे और गर्भवती पत्नी की पिटाई की।

मौके पर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही चाचा अपने साथियों के साथ भाग गया। वही गर्भवती महिला अपने प्रेमी को लेकर चली गई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की खोजबीन की। इसके बाद उन्होंने साथियों के साथ मिलकर भतीजे और महिला की जमकर पिटाई की। काफी देर तक सड़क पर हंगामा और मारपीट होती रही।

“मामला संज्ञान में आया है कि दोनों का पारिवारिक विवाद था। इसकी वजह से युवक और महिला की पिटाई की गई है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।”- अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव

यह भी पढ़ें : Hardoi News: पुलिस गंदी है, कुछ नहीं कर पाती: सुसाइड नोट लिखकर युवती ने दे दी जान

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें