Home आजमगढ़ चुनाव में जो हुआ उस पर न हो चर्चा, इसलिए 'कश्मीर फाइल्स'...

चुनाव में जो हुआ उस पर न हो चर्चा, इसलिए ‘कश्मीर फाइल्स’ हुई रिलीज:अखिलेश यादव

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर हमला बोला है। सोमवार को आजमगढ़ पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कहा कि विधानसभा  चुनाव में क्या हुआ इस पर चर्चा न हो सके इसीलिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को रिलीज किया।

उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स फिल्म के टैक्स से जो पैसा इकट्ठा हो रहा है, उसके मुनाफे से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर खर्च होना चाहिए। इसके लिए कमेटी का गठन होना चाहिए जिसमें राजनीतिक नेता न हों। कमेटी में केवल कश्मीरी पंडित ही शामिल हों।

सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे अखिलेश

चुनाव में बसपा के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में बसपा क्या कर रही थी। डॉ. भीमराव आंबेडकर का सपना क्या था कि संविधान बचे। अखिलेश यादव ने कहा कि यह सुनने में आ रहा है कि बसपा ने अंदर ही अंदर भाजपा से हाथ मिला लिया।

सपा को अब आंबेडकरवादियों के साथ चलना होगा। वहीं उन्होंने सीएम योगी शपथ ग्रहण समारोह में जाने के सवाल पर कहा कि वह कार्यक्रम में नहीं जाएंगे क्योंकि उन्हें बुलाया ही नहीं जाएगा। यदि बुलाएंगे तब भी वह नहीं जाएंगे।

महंगाई और बेरोजगारी पर बरसे अखिलेश
हर्रा की चुंगी पर स्थित पूर्व मंत्री एवं नव निर्वाचित विधायक दुर्गा प्रसाद यादव के आवास पर मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर खूब बरसे। विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत और अपनी पार्टी की हार को लेकर सरकार पर हमला बोला। 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। युवा नौकरी न मिलने से निराश हो गए हैं। पिछले पांच साल में एक भी भर्ती नहीं हुई। भाजपा ने पहले भी झूठ बोला और अब भी झूठ बोलने का कार्य कर रही है। उम्मीद है कि सरकार पिछले घोषणा पत्र व नए घोषणा पत्र पर काम करे। ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके। 

यह भी पढ़ें : हरदोई: ट्रैक्टर ने बाइक सवार देवरानी-जेठानी को रौंदा, दोनों की मौत

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close