Home हरदोई हरदोई: ट्रैक्टर ने बाइक सवार देवरानी-जेठानी को रौंदा, दोनों की मौत

हरदोई: ट्रैक्टर ने बाइक सवार देवरानी-जेठानी को रौंदा, दोनों की मौत

हरदोई: संडीला-मल्लावां मार्ग पर सोमवार दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार देवरानी और जेठानी को कुचल दिया। हादसे में जेठानी की मौके पर मौत हो गई, जबकि देवरानी ने लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल युवक को पुलिस ने बेहंदर सीएचसी में भर्ती कराया है।

उन्नाव के औरास थाने के ग्राम रामपुर खंजड़ी निवासी फूलकुमारी (35) सोमवार को माधौगंज थाना क्षेत्र के सहिजना गांव निवासी अपने बहनोई रामप्रताप के यहां होली मिलने अपने बेटे सुनील के साथ बाइक से जा रही थीं। साथ में देवरानी सरोजनी (28) भी थीं।

कछौना कोतवाली क्षेत्र के संडीला-मल्लावां मार्ग पर खजोहना गांव के पास पीछे से आए बेेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारते हुए तीनों को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। बाइक चला रहा सुनील हेलमेट लगाए था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेहंदर सीएचसी भिजवाया।

सरोजनी की हालत नाजुक होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। एंबुलेंस से ले जाते समय संडीला के पास उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल सुनील सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...