होमदेशमनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा से दिया इस्तीफा

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा से दिया इस्तीफा

spot_img

दिल्ली : गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिन ही उत्पल ने पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की थी। बता दें कि उत्पल को बीजेपी द्वारा कई दिनों से मनाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वह पार्टी द्वारा पणजी से टिकट न मिलने से नाखुश थे।

पणजी सीट से भाजपा के उम्मीदवार अतानासियो मोनसेरेट ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का अनुरोध करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की। मोनसेरेट ने कहा कि पार्टी ने उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की। मुझे यकीन है कि अगर उनके पिता मनोहर पर्रिकर जिंदा होते तो ये बात कभी नहीं होने देते।

बीजेपी ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी। जिसमें पार्टी ने उत्पल को टिकट नहीं दिया था। उत्पल पणजी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे।

बीजेपी ने दो सीटों से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी

बता दें कि बीजेपी ने उत्पल पर्रिकर को दो सीटों पर चुनाव लड़ने की पेशकश की थी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस संबंध में कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता उत्पल के संपर्क में हैं। 

यह भी पढ़ें : किसानों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर समस्याओं का समाधान कराने की गुहार लगाई

यह भी पढ़ें : पति पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें