होमदेशमाइक्रो मैक्स की नये ब्रांड के साथ धमाकेदार वापसी जारी किया टीजर

माइक्रो मैक्स की नये ब्रांड के साथ धमाकेदार वापसी जारी किया टीजर

spot_img

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax यूजर्स के बीच एक समय से सबसे भरोसेमंद और विश्वनीय ब्रांड था। लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद कंपनी बिल्कुल पिछड़ गई। काफी समय से Micromax स्मार्टफोन बाजार से बिल्कुल गायब है। लेकिन Micromax के फैन रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी फिर फिर से बाजार में दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं। कंपनी ने अपने सब-ब्रांड के नाम का खुलासा भी कर दिया है। 

Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने घोषणा की है कि वह जल्द ही बाजार में ‘In’ ब्रांड को लेकर आने वाले हैं। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड ‘In’ का खुलासा किया है। साथ ही उसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।  

शेयर किए गए वीडियो में कहा गया है कि कंपनी ने चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद बाजार में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। लेकिन अब लोग एक बार फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रहा है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।  

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें