होमक्राइमपिहानी: नगरपालिका पालिका सभागार में संपन्न हुई बोर्ड की बैठक

पिहानी: नगरपालिका पालिका सभागार में संपन्न हुई बोर्ड की बैठक


पिहानी :कुलदीप मिश्रा :आज नगर पालिका परिषद पिहानी के सभागार में बोर्ड की बैठक उप जिलाधिकारी अतुल प्रकाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई। बोर्ड के बैठक में आय और व्यय का पूरा ब्यौरा सभी सभासदों के बीच रखा गया।

4 गांव नगरपालिका में आए: SDM

उप जिलाधिकारी शाहाबाद अतुल प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि कस्बे मे जो 4 गांव नगरपालिका में आए हैं ।उन चारों गांव में पेयजल की पूरी व्यवस्था सुचारु रुप से की जाएगी। वही पूर्व सभासद संजीव शर्मा ने प्रशासन से आग्रह किया पालिका के अंतर्गत दो बिजली के खंभे ऐसे लगे हैं जिसमें निरंतर लाइट आती रहती है जो कोई बहुत बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती है। उन्होंने निवेदन किया कि उन खंभों में 3 मीटर तक प्लास्टिक के पाइप लगवाने की कृपा करें। ताकि बड़ी दुर्घटना से बचा जा सके ।

वहीं दूसरी तरफ नगर पालिका परिषद में पदोन्नति के लिए घमासान मचा हुआ है। जिसको भी लेकर चर्चा हुई चर्चा में 22 सभासदों ने रमाकांत सक्सेना के पक्ष में प्रस्ताव रखा। बैठक में प्रमुख रूप से अधिशाषी अधिकारी अहिवरन लाल ,गोपाल कृष्ण अवस्थी ,सभासद अभिषेक शुक्ला संजू ,कफील खान, मुजाविर हुसैन जैदी, विमलेश तिवारी, राजीव गुप्ता ,सभासद प्रतिनिधि विमलेश गुप्ता ,पूनम गुप्ता ,आदि लोग मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें