Homeक्राइमबाराबंकी से अपहृत छात्र बघौली थाना क्षेत्र में रस्सियों से बंधा मिला

बाराबंकी से अपहृत छात्र बघौली थाना क्षेत्र में रस्सियों से बंधा मिला

spot_img
spot_img

कछौना (हरदोई)। बाराबंकी से अपहृत छात्र बुधवार दोपहर बघौली थाना क्षेत्र में ग्राम लोधी के निकट सड़क किनारे तालाबनुमा सूखे गड्ढे में रस्सियों से बंधा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने उसे सीएचसी कछौना में भर्ती कराया है।

बाराबंकी के ग्राम महादेवा पांडेयपुर निवासी शिवम यादव (17) पुत्र सिपाहीलाल यादव एक वर्ष से अपने फूफा कृपा शंकर यादव निवासी बंजरिया जनपद बाराबंकी के पास रहकर पढ़ाई करता है। वह इंटरमीडिएट का छात्र है। शिवम ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह कोचिंग के लिए निकला था। रास्ते में ही वैन से उतरे व्यक्ति ने उसके सिर पर वार कर दिया और वैन में घसीट लिया। इसके बाद उसे कुछ पता ही नहीं चला। बुधवार दोपहर वह रस्सियों से बंधा हरदोई लखनऊ मार्ग पर गड्ढे में पड़ा मिला।
बघौली सीओ उमा शंकर सिंह, बघौली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज मौके पर पहुंचे।। किशोर को एंबुलेंस से सीएचसी कछौना भेजा गया। सीओ उमा शंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी शिवम के परिजनों को दे दी गई है। भाई सत्यम ने बताया है कि उन लोगों ने गुमशुदगी की जानकारी मंगलवार को ही बाराबंकी में दे दी थी।
गत वर्ष अक्टूबर में भी हुआ था अपहरण
सूत्रों के अनुसार शिवम यादव का अपहरण गत वर्ष आठ अक्टूबर को भी हुआ था। तब वह तीन दिन बाद वनवसा में बंधा मिला था। उस मामले में भी कोई ठोस जानकारी तक परिजन नहीं पहुंच पाए थे। ाटना के बाद से ही शिवम को उसके परिजनों ने फूफा कृपा शंकर यादव के घर पर छोड़ दिया था

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें