Homeक्राइमहत्या का आरोप लगा शव को तिराहे पर रखकर परिजनों ने लगाया...

हत्या का आरोप लगा शव को तिराहे पर रखकर परिजनों ने लगाया जाम

spot_img
spot_img

पिहानी। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंसूरनगर मार्ग पर संदिग्ध हालात में हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों ने बुधवार देर शाम मंसूरनगर तिराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। सीओ हरियावां मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया। मृतक के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर निवासी अरुण कुमार (28) पुत्र छोटेलाल मंगलवार शाम बाइक समेत सड़क किनारे खेत के पास पड़ा मिला था। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरियावां और फिर जिला अस्पताल रेफर किया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
परिजन शव लेकर मंसूरनगर तिराहे पर रुक गए और जाम लगा दिया। पिहानी कोतवाली से पुलिस बल पहुंचा और लोगों को समझाने की कोशिश की। सीओ हरियावां एसआर कुशवाहा वहां पहुंचे और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। तब ग्रामीण मान गए। मृतक के भाई रामलखन ने बुुधवार सुबह ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगा तहररीर पुलिस को दी थी। उसके मुताबिक घर लौटते समय अरुण से उसकी फोन पर बात हुई थी। आरोप है कि गांव के ही पांच लोगों ने घेरकर अरुण की हत्या कर दी और बाइक क्षतिग्रस्त कर घटना को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें