Home मनोरंजन Bigg Boss 16: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस में...

Bigg Boss 16: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस में एंट्री?

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला हैं. शो के एक के बाद एक कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. अब खबर है कि बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां भी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं. 

नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस 16 में एंट्री?

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के चर्चे काफी समय से हो रही है. इस शो से जुड़ी झलकियां भी इंटरनेट पर देखने मिली हैं. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर इस नए सीजन में क्या अलग होने वाला है. काफी समय से अलग-अलग सेलेब्स के नाम बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहे हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो नुसरत जहां के इस शो में एंट्री लेने का काफी चांस है. बताया जा रहा है कि नुसरत जहां को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है. इस हाई वोल्टेज ड्रामा शो में नुसरत ग्लैमर और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ सकती हैं. साथ ही उनकी जिंदगी के बारे में जानने का मौका भी फैंस को मिलेगा. लेकिन फिलहाल नुसरत और शो के मेकर्स ने इसे लेकर चुप्पी साधी हुई है.

बिग बॉस 16 की बात करें तो खबर है कि इस शो में इन्फ्लुएंसर फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपा और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. बताया यह भी जा रहा है कि शो का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है. सलमान खान एक बार फिर इसे होस्ट करते नजर आएंगे.

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...