Home मनोरंजन Bigg Boss 16: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस में...

Bigg Boss 16: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस में एंट्री?

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला हैं. शो के एक के बाद एक कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. अब खबर है कि बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां भी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं. 

नुसरत जहां लेंगी बिग बॉस 16 में एंट्री?

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के चर्चे काफी समय से हो रही है. इस शो से जुड़ी झलकियां भी इंटरनेट पर देखने मिली हैं. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर इस नए सीजन में क्या अलग होने वाला है. काफी समय से अलग-अलग सेलेब्स के नाम बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहे हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो नुसरत जहां के इस शो में एंट्री लेने का काफी चांस है. बताया जा रहा है कि नुसरत जहां को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है. इस हाई वोल्टेज ड्रामा शो में नुसरत ग्लैमर और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ सकती हैं. साथ ही उनकी जिंदगी के बारे में जानने का मौका भी फैंस को मिलेगा. लेकिन फिलहाल नुसरत और शो के मेकर्स ने इसे लेकर चुप्पी साधी हुई है.

बिग बॉस 16 की बात करें तो खबर है कि इस शो में इन्फ्लुएंसर फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपा और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. बताया यह भी जा रहा है कि शो का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है. सलमान खान एक बार फिर इसे होस्ट करते नजर आएंगे.

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...