Home मनोरंजन Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ आज, दिल्ली पुलिस (आर्थिक अपराध...

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ आज, दिल्ली पुलिस (आर्थिक अपराध शाखा) के सवालों की लिस्ट तैयार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने वाली हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने Jacqueline Fernandez को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

जैकलीन फर्नांडिस के लिए तैयार है सवालों की लिस्ट

दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस के लिए सवालों की लंबी लिस्ट भी तैयार कर ली है. जैकलीन 11 बजे दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने पेश होंगी. जैकलीन से 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : 200MP कैमरा वाला पहला फोन Motorola Edge 30 Ultra लॉन्च, खरीदने पर कैसे होगी 34 हजार की बचत!

बता दें कि पुलिस जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी थी. लेकिन जैकलीन फर्नांडिस पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थीं. तीसरे समन पर जब दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को सख्त निर्देश दिए तो अब जैकलीन को हर हालत में पुलिस के सामने पेश होना होगा. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जैकलीन से सुकेश चंद्र शेखर संग उनके रिश्तों को लेकर पूछताछ करेगी. इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस को जो महंगे और कीमती गिफ्ट दिए हैं, उसको लेकर भी जैकलीन से सवाल किए जाएंगे. जैकलीन से पूछा जायेगा कि वो कितनी बार सुकेश से मिलीं और कितनी बार उन्होंने सुकेश से फोन पर बातचीत की है. 

जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ में EOW की ज्वॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा, स्पेशल कमिश्नर रविन्द्र यादव इनके अलावा लगभग 5 से 6 अफसर शामिल होंगे.

दिल्ली पुलिस Jacqueline Fernandez से लंबी पूछताछ का मन बना चुकी है. आज 14 सितंबर को पूछताछ करने के बाद दिल्ली पुलिस कल भी पूछताछ के सिलसिले को जारी रख सकती है. बता दें कि जैकलीन से पहले इसी मामले में दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से 6 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...