HomeमनोरंजनKangana Ranaut ने Hema Malini के नृत्य का 1968 का क्लिप साझा...

Kangana Ranaut ने Hema Malini के नृत्य का 1968 का क्लिप साझा किया, कहा- ‘अर्जुन भी नृत्य करते थे देवलोक में…’

spot_img

Kangana Ranaut shared Hema Malini dance clip: हाल ही में एक राजनेता के कमेंट के बाद Kangana Ranaut ने BJP सांसद और एक्ट्रेस Hema Malini का एक बेहद पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में Hema Malini को भरतनाट्यम करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो क्लिप साल 1968 का है, जब Hema Malini 20 साल की थीं. Hema Malini ने अपने क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Hema Malini एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए Kangana Ranaut ने उनकी खूब तारीफ की है. Kangana ने Hema Malini की तारीफ करते हुए कहा कि आज 75 साल की उम्र में भी दिग्गज अभिनेत्री 3-4 घंटे लंबी परफॉर्मेंस देती हैं.

Hema Malini का डांस वीडियो शेयर किया गया

Hema Malini की तारीफ करते हुए Kangana Ranaut ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ”20 साल की Hema ji आज भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं. Hema ji स्टेज पर 3-4 घंटे लंबी परफॉर्मेंस दे सकती हैं, जो लोग डांस, म्यूजिक और आर्ट का मजाक उड़ाते हैं, वे मतलबी हैं और छोटी सोच।” उन्होंने आगे लिखा, “देवलोक में अर्जुन ने नृत्य, संगीत भी किया। और कला की शिक्षा भी ली। भगवान शिव ने मनुष्य को योग के साथ ये कलाएं भी दीं, इसीलिए उन्हें नटराज कहा जाता है।”

Hema Malini के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर आलोचना

हाल ही में BJP में शामिल हुईं Kangana Ranaut ने भी इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में Hema Malini के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले एक राजनेता की कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने महिलाओं को वस्तु समझने की संस्कृति की निंदा की। Kangana ने कला के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाली महिला के इस तरह के अपमान पर खेद व्यक्त किया।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें