Homeखेल जगतIPL 2024: Virat Kohli ने मैदान के बीच में अचानक अपने कानों...

IPL 2024: Virat Kohli ने मैदान के बीच में अचानक अपने कानों को पकड़ा, दर्शकों को हंसी में मजबूर कर दिया

spot_img

IPL 2024, MI vs RCB: गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार क्रिकेटर Virat Kohli के मजेदार रिएक्शन ने वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया. Virat Kohli ने मैदान के बीच में अचानक अपने दोनों कान पकड़ लिए. Virat Kohli के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मैदान के बीच में अचानक कोहली ने अपने दोनों कान पकड़ लिए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छी शुरुआत की. मुंबई इंडियंस ने 8.4 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 101 रन बोर्ड पर लगा दिए थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली. अंत में कप्तान Hardik Pandya ने 6 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को आसान जीत दिला दी. मैच के दौरान जब Kohli लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शकों ने कुछ कहा जिसके चलते Virat ने अपने कान बंद कर लिए.

Virat ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी तो दर्शकों का एक समूह चिल्लाने लगा, ‘कोहली को गेंदबाजी करने दो’। उस वक्त विराट कोहली लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. इसके बाद फैन्स की इस मांग पर Virat Kohli ने मुस्कुराते हुए अपने कान बंद कर लिए और गेंदबाजी न करने का इशारा किया. इसके बाद Virat Kohli ने हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. Virat Kohli के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबई ने RCB को हराया

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट के बाद सूर्यकुमार यादव और इशान किशन की विस्फोटक पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया. मुंबई के लिए अकेले किला संभालते हुए बुमराह ने बेहद सटीक गेंदबाजी की और उनका वेरिएशन भी कमाल का था. उन्होंने सटीक यॉर्कर और बाउंसर से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. ईशान किशन ने महज 34 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 69 रन बनाए. वहीं सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे. मुंबई इंडियंस ने आरसीबी द्वारा दिए गए 197 रनों के लक्ष्य को 15.3 ओवर में हासिल कर लिया. इशान किशन ने मोहम्मद सिराज के दूसरे ही ओवर में तीन छक्के और एक चौके समेत 23 रन बनाकर मैच की दिशा तय कर दी.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें