Homeमनोरंजनईद के मौके पर, Salman Khan के फैंस के इंतजार में पुलिस...

ईद के मौके पर, Salman Khan के फैंस के इंतजार में पुलिस ने लाठीचार्ज किया, लोग कह रहे हैं – ‘मजा आ गया…’

spot_img

Salman Khan: हर साल ईद के मौके पर Salman Khan बालकनी में आते हैं और अपने फैन्स से मिलते हैं। आज भी उनके घर के बाहर कई लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था. लेकिन भीड़ को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. ये पूरा नजारा वीडियो में कैद हो गया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप भी देखिए वायरल वीडियो.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Salman Khan के फैंस पर लाठीचार्ज

Salman Khan के फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. ईद के मौके पर भी उनके घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. आज भी कई फैंस Salman Khan का घंटों इंतजार कर रहे थे. इस बीच पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठियों से बचने के लिए फैंस को अपने चप्पल-जूते छोड़कर नंगे पैर दौड़ना पड़ा. कुछ ही देर में ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो पर Salman Khan के फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई लिख रहा है कि फैंस के साथ ऐसा करना गलत है तो कुछ लोग मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ईदी मिल गई.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘स्वाद आ गया क्या? डेरा दुंती रोड पर जमा है.

Salman हर साल ईद मनाते हैं

आपको बता दें कि Salman Khan फैन्स के दिलों में खास जगह रखते हैं। बदले में Salman भी अपने फैन्स से बातचीत करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. हर साल ईद के मौके पर वह अपने घर की बालकनी में आते हैं और अपने अंदाज में फैन्स का स्वागत करते हैं. इसी तरह Shahrukh के घर के बाहर भी लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।

ईद पर कमाल दिखे एक्टर

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे भी सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे. ईद के मौके पर Bhaijaan सफेद रंग की पैंट और शर्ट में हमेशा की तरह डैशिंग दिख रहे हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें