HomeमनोरंजनAkshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस नाम की धोखाधड़ी, आदमी पकड़ा गया

Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस नाम की धोखाधड़ी, आदमी पकड़ा गया

spot_img

Akshay Kumar Casting Agent: अक्सर एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम पर काम दिलाने में धोखाधड़ी की खबरें आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक रसूखदार को ठगने की खबर सामने आई है। हालाँकि, इस प्रभावशाली व्यक्ति ने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और खुद को धोखाधड़ी का शिकार होने से बचा लिया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

उस शख्स का नाम Rohan Mehra था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स के कर्मचारी Rohan Mehra नाम के शख्स ने एक प्रभावशाली शख्स को फोन किया. फोन पर कहा कि वह उन्हें काम देगा. हालांकि इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फर्जी कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

समाचार एजेंसी NNI के मुताबिक, जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम प्रिंस कुमार बताया जा रहा है और उसकी उम्र 29 साल है. उसने फोन पर अपना परिचय Rohan Mehra के रूप में दिया था और पूजा आनंदानी से संपर्क किया था। हालांकि, पूजा ने सही समय पर पुलिस को इसकी जानकारी दी और न सिर्फ खुद को धोखाधड़ी से बचाया बल्कि उस शख्स को गिरफ्तार भी करवा दिया.

मैंने झूठ बोला और तुम्हें मुझसे मिलने के लिए आमंत्रित किया

मुंबई की जुहू पुलिस के मुताबिक, इस शख्स ने पूजा आनंदानी से संपर्क किया. उन्होंने खुद को Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस का कर्मचारी बताते हुए कहा कि निर्भया केस पर फिल्म बन रही है. इसी वजह से हमें जुहू में मिलना होगा.’ एक फोटोग्राफर ने पूजा की फोटो भी खींची. साथ ही दावा किया कि उनका Amitabh Bachchan से रिश्ता है. इसके बाद JW मैरिएल होटल में मिलने के लिए बुलाया। दूसरी मुलाकात के दौरान पुलिस ने उन्हें होटल से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया गया है. Akshay Kumar की बात करें तो वह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘Bade Miyan Chhote Miyan‘ को लेकर सुर्खियों में हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें