HomeहरदोईHardoi News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत...

Hardoi News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

spot_img

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक खेत में पड़े मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई थी। अवैध रिश्तों की जानकारी होने पर पति ने विरोध किया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

विरोध करने से तिलमिलाई उसकी पत्नी ने प्यार में रोड़ा बन रहे अपने पति को रास्ते से हटाने की ठान ली और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली। पत्नी ने अपने पति को गेहूं काटने के बहाने खेत पर बुलाया और वहीं अपने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को लोनार थाना क्षेत्र के भदना गांव रहने वाले छोटकौनू का शव एक खेत में पड़ा हुआ था। उसके सिर, आंख पर गहरी चोट के निशाँ थी और एक कान भी कटा हुआ था। शव देखते ही पता चल गया था कि उसकी हत्या की गई।

पत्नी का गांव के ही युवक से थे अवैध संबंध

घटना के बाद से एसएचओ, स्वाट और सर्विलांस टीम जांच पड़ताल करने में जुट गई। एएसपी पश्चिमी के अनुसार इस मामले में मृतक की मां गोमता की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज किया और कई लोगों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान बहुत सी ऐसी बातें सामने आई जो इस बात का इशारा कर रहीं थी कि कोई अपना ही इस हत्या में शामिल है। उसी के आधार पर मृतक की पत्नी छोटी बिटिया और गांव के ही मधुर पुत्र जगदीश को बकुरागढ़ी से बुलाकर पूछताछ की गई। पुलिस ने जब सख्ती की तो दोनों ने सब कुछ उगल दिया।

मधुर रोहतक में नौकरी करता था और उसके छोटी बिटिया के बीच अवैध संबंध थे। मृतक छोटकौनू को इसका पता चला तो उसने विरोध किया। मधुर रोहतक से जब गांव आता था तो छोटी बिटिया से उसका मिलना-जुलना ज़रूर होता था। उसी बात पर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था। उसी के चलते छोटी बिटिया ने रोड़ा बन रहे पति छोट कौनू को अपने रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और प्रेमी मधुर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी।

आरोपी मधुर ने बताया कि 12 अप्रैल की रात में छोटी बिटिया ने गेहूं की कटाई कराने के बहाने अपने पति छोट कौनू को खेत पर ले गई। उसका प्रेमी मधुर वहां पहले से ही खेत में खड़ी फसल में छिपा हुआ था। उसने लोहे की पाइप से सिर पर ज़ोरदार वार करते हुए छोट कौनू की हत्या कर शव खेत पर ही फेंक दिया और खून लगे लोहे के पाइप को पानी से धोकर उसे छिपा दिया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें