HomeहरदोईHardoi News: चूल्हे से निकली चिंगारी से 17 झोपड़ियां जलकर राख

Hardoi News: चूल्हे से निकली चिंगारी से 17 झोपड़ियां जलकर राख

spot_img

Hardoi News: हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र में खुर्रमपुरवा गांव में सोमवार को चूल्हे से निकली चिंगारी से लगी आग में 17 घर जल गए। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने गांव वालों की मदद से कड़ी मसक्कत के बाद कई घंटे बाद आग पर काबू पाया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मिली जानकारी के अनुसार खुर्रमपुरवा गांव की रहने वाली मुन्नी देवी सोमवार दोपहर अपने घर में चूल्हे पर खाना बना रही थीं। इसी दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी छप्पर पर जा गिरी। जिससे छप्पर में आग लग गई। कुछ ही देर में आग की चपेट में आने से पास के ही नन्हें, कोतवाल, विशुन दयाल, कश्मीर, शेर सिंह, वीरपाल, ओम प्रकाश, अशोक, राधाकृष्ण, रघुवीर, रामवीर, सुरेश, पप्पू, श्रीराम, रामकिशोर और विनोद कुमार की झोपड़ियां और उसमे रखा अनाज, कपड़े, बर्तन जल गए।

ओम प्रकाश के छप्पर हटाकर छत डलवाने के लिए रखे 40 हजार रुपये भी जलकर राख हो गए। वहीं वीरपाल की बहू के रखे जेवर भी जल गए। घटना की सूचना पर अरवल थानाध्यक्ष सोमपाल गंगवार मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दी। इसके बाद आग काबू में आई।

नायब तहसीलदार आभा चौधरी ने लेखपाल मंजेश कुमार समेत राजस्व कर्मियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और नुकसान का आकलन किया। उन्होंने कहा कि नियम के अनुसार मुआवजा दिलाने की व्यवस्था की जाएगी।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें