Homeमनोरंजनप्रभास स्टारर फिल्म Salaar रिलीज़ होते ही शुरू होगी KGF 3 की...

प्रभास स्टारर फिल्म Salaar रिलीज़ होते ही शुरू होगी KGF 3 की शूटिंग, प्रशांत नील ने बनाया तगड़ा एक्शन प्लान !!

KGF 1 और KGF 2 की बंपर सफलता के बाद कन्नड़ सुपरस्टार यश की अगली फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभी तक खुद यश ने अपनी अगली फिल्म के नाम नहीं बताया है। इस बीच उनकी केजीएफ सीरीज के तीसरे पार्ट का ऐलान KGF 2 की एनिवर्सिरी के दिन ही एक धमाकेदार वीडियो से कर दिया था।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल अपनी अगली फिल्म “सालार” को पूरा करने में व्यस्त नजर आ रहे हैं। प्रभास स्टारर और निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार को लेकर भी फैंस के बीच भारी क्रेज है। दिलचस्प बात ये है कि केजीएफ की तर्ज पर सालार भी दो पार्ट में रिलीज होने वाली है।

KGF 3 की वजह से टलेगी सालार 2 की शूटिंग

कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि प्रशांत नील सालार 2 को शुरू करने से पहले यश की केजीएफ 3 को शूटिंग शुरू करेंगे। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार निर्देशक प्रशांत नील अपनी फिल्म “सालार” से पहले अपनी मूवी केजीएफ 3 को पूरा करेंगे। इसके बाद वह सालार 2 और जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 31 शुरू करने वाले हैं। ऐसे में यश के फैंस खुशी से सातवें आसमान पर है। खबर के मुताबिक जल्दी ही होमेबल फिल्मस KGF 3 को लेकर मेगा ऐलान करेंगे।

KGF सीरीज का अलग यूनिवर्स तैयार कर चुके हैं प्रशांत नील

डायरेक्टर प्रशांत नील कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के इस वक्त के सबसे बड़े निर्देशक बन चुके हैं। KGF सीरीज के साथ वो एक अलग यूनिवर्स खड़ा कर चुके हैं। सुनने में तो ये भी आया है कि प्रभास की सालार भी इसी यूनिवर्स से लिंक होगी। हालांकि ये खबर कितनी सही है ये इस फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा।

इस दिन रिलीज हो रही है सालार

बता दें कि फिलहाल सालार की रिलीज डेट में बहुत कम समय बचा है। प्रभास स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की मूवी सालार को अगले महीने 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ करेंगे। ये भी प्रभास की पैन इंडिया रिलीज मूवी ही है। जो हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। 

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें