होममनोरंजनGadar 2 Vs OMG 2 Collection: गदर 2 की सुनामी में बहा...

Gadar 2 Vs OMG 2 Collection: गदर 2 की सुनामी में बहा पठान का रिकॉर्ड, जानें OMG 2 का हाल कैसा रहा

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है. हर दिन कमाई के आंकड़े बढ़ रहे हैं और कई रिकॉर्ड टूट रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को भी तीसरे दिन जंप मिला है और शुरुआती दो दिनों से बेहतर कमाई हुई है. जानिए दोनों फिल्मों ने तीन दिन में कितनी कमाई की है.

गदर 2 का कलेक्शन (Gadar 2 Collection )

संडे को Gadar 2 फिल्म ने 51.50 करोड़ के आसपास कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को तीसरे दिन 18% का सॉलिड जंप मिला है.

पहले दिन शुक्रवार को गदर 2 (Gadar 2) ने 40.10 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन शनिवार को 43 करोड़ कमाए. तीसरे दिन यानि रविवार की छुट्टी का फायदा सनी देओल को मिला और इसकी कमाई करीब 51 करोड़ तक पहुंच गई.

तीसरे दिन की हाफ सेंचुरी के साथ Gadar 2 फिल्म ने शाहरुख़ खान की फिल्म पठान के तीसरे दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने तीसरे दिन 39 करोड़ की कमाई की थी.

तीन दिनों की कुल कमाई की बात करें तो Gadar 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 134 करोड़ की कमाई कर ली है.

ओएमजी 2 का कलेक्शन (OMG 2 Collection)

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की इस फिल्म ने भी संडे को शानदार कमाई की है. पॉजिटिव रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ का पूरा असर इसकी कमाई पर दिखा है. संडे को इस फिल्म ने 16.50-18 करोड़ के करीब कमाई की है.

पहले दिन, शुक्रवार को फिल्म को 10 करोड़ की ओपनिंग मिली. शनिवार को फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की. अब संडे, रविवार को इसकी कमाई 18 करोड़ तक पहुंच गई है. शुरुआती दो दिनों के मुकाबले संडे को इस फिल्म को 15% का ग्रोथ मिला है.

आपको बता दें कि अभी 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा भी इन दोनों फिल्मों को मिलेगा. ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो गदर 2 अपने पांच दिनों के वीकेंड में 200 करोड़ के करीब कमा लेगी. तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें