HomeहरदोईHARDOI NEWS: बसपा प्रत्याशी ने कहा वह सांसद बने तो हरदोई यूपी...

HARDOI NEWS: बसपा प्रत्याशी ने कहा वह सांसद बने तो हरदोई यूपी का न0-1 जिला बनेगा

spot_img

HARDOI NEWS: हरदोई में चौथे चरण में मतदान 13 मई को होना है। इसीलिए सभी पार्टियां चुनाव प्रचार भी जोरो-शोरो से कर रही है। बसपा ने हरदोई से भीमराव अंबेडकर को अपना प्रत्याशी बनाया है। भीमराव अंबेडकर ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि हरदोई सभी मामले में बहुत पिछड़ा है, जब तक बहन मायावती प्रधानमंत्री नहीं बनती तब तक कोई विकास नहीं होगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

अंबेडकर ने कहा यदि मैं सांसद बना तो हरदोई को देश का सबसे विकसित जिला बनाने का काम करूंगा। पूरे देश में भुखमरी है, तभी तो मोदी सरकार को 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देना पड़ रहा है ये बड़े शर्म की बात है।

उन्होंने कहा शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पूरे देश की समस्या हैं। पूरा देश आज इस बात को समझ रहा है कि अगर शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के बारे में अगर कोई कर सकता है तो बहन कुमारी मायावती ही कर सकती हैं।

जब उनसे सवाल किया गया अगर आप सांसद बने तो कौन से तीन बड़े काम करेंगे? उसके जवाब में अंबेडकर ने कहा हरदोई में कचहरी से 100 मीटर बाहर निकल जाओ तो शहर ही खत्म हो जाता है। पूरा शहर नगर पालिका क्षेत्र में आना चाहिए। मूलभूत समस्याओं में पूरे देश में हरदोई सबसे नीचे पायदान पर है। सांसद के हम हरदोई को उत्तर प्रदेश का नंबर एक का लोकसभा क्षेत्र बनाने के लिए प्रयास करेंगे।

राम मंदिर, सीएए और एनआरसी के सवाल पर उन्होंने कहा ये कोई मुद्दे ही नहीं हैं। इन्हें कोई नहीं जान रहा। असल मुद्दे तो लोकतंत्र के लिए घातक हैं। यहां रोजगार मुद्दा है, भुखमरी मुद्दा है। भारत में 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देना पड़ रहा है यह तो शर्म की बात है.

बुलडोजर और कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा बहन मायावती से सभी को कानून व्यवस्था सीखनी चाहिये, जिसकी चर्चा हर जगह है, ये बात उनके विरोधी भी मानते हैं। बुलडोजर लोगों को डरा रहा है और लोकतंत्र में डर का कोई स्थान नहीं है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें