HomeहरदोईHardoi News: सौतेले पिता ने बदचलन कहा तो युवती ने गर्रा नदी...

Hardoi News: सौतेले पिता ने बदचलन कहा तो युवती ने गर्रा नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या

spot_img

Hardoi News: पाली थाना क्षेत्र में एक युवती का शव गर्रा नदी में उतराता हुआ मिला था, शव की शिनाख्त हो गयी है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवती के गलत चाल चलन के कारण उसके पिता और ताऊ ने मारा था, जिससे क्षुब्ध होकर युवती ने गर्रा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

पुलिस ने मोहल्ला के चौकीदार की तहरीर के आधार पर युवती के सौतेले पिता और ताऊ के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पाली कस्बे के एक मोहल्ला निवासी चौकीदार ने थाने में तहरीर में बताया कि उसके मोहल्ला के रहने वाले व्यक्ति की दो पत्नियों की बीमारी से मृत्यु हो गई थी, तीसरी शादी करीब 12 साल पहले उसने शाहजहांपुर की रहने वाली एक विधवा महिला से की थी, महिला के पति की भी मृत्यु हो चुकी है।

शादी के बाद महिला अपनी दो पुत्रियों के साथ पाली नगर में आकर रहने लगी। दोनों लड़कियों को सौतेला पिता मारपीट कर प्रताड़ित करने लगा। इधर कुछ दिनों से उसकी छोटी पुत्री पर कुछ लड़कों से बात करने का आरोप लगाकर सौतेला पिता मारपीट कर ज्यादा प्रताड़ित करने लगा।

पता चला कि ग्राम पलिया थाना हरपालपुर के एक युवक और पाली के एक युवक से छोटी पुत्री बात करती थी, जिसके पास से मोबाइल भी मिले। जिसके कारण सौतेले पिता ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर बीती 25 अप्रैल की शाम को छोटी पुत्री को काफी मारा पीटा। प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने गर्रा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मामले की सूचना किसी को नहीं दी।

इसके बाद रविवार को युवती का शव गर्रा नदी में उतराता हुआ ग्रामीणों को दिखाई दिया, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और काफी कोशिश के बाद शव की शिनाख्त हो सकी।

पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि चौकीदार की तहरीर के आधार पर सौतेले पिता और ताऊ के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें