Home मनोरंजन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Jailer का पोस्टर रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Jailer का पोस्टर रिलीज

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है. तमिल फिल्म ‘जेलर’ का मेकर्स ने पोस्टर रिलीज किया है. रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर नेलसन दिलीप कुमार संग हाथ मिलाया है. शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर रजनीकांत के सभी फैन्स को चौंका दिया है. 

‘जेलर’ पोस्टर रिलीज

पोस्टर में खून लगा एक चाकू नजर आ रहा है जो ऊपर एक चेन से लटका हुआ है. बैकग्राउंड में एक पुरानी फैक्ट्री सी नजर आ रही है. तमिल और हिंदी भाषा में इस पोस्टर को रिलीज किया गया है. केवल साउथ ही नहीं, बल्कि रजनीकांत के नॉर्थ साइड के फैन्स भी इस फिल्म को देख सकेंगे. इस प्रोजेक्ट में कन्नड़ एक्टर शिवराजकुमार भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

यह भी पढ़ें :इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर पर चला उर्फी जावेद का जादू

सन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन का काम संभालने वाला है. एक ही लोकेशन पर पूरी फिल्म शूट होगी? ऐसा हम नहीं, बल्कि फैन्स पूछ रहे हैं. बता दें कि नेलसन दिलीप कुमार की इससे पहली फिल्म ‘बीस्ट’ थी जो एक मॉल के अंदर शूट हुई थी.

एक फैन ने पूछा, “जेल के अंदर यह पूरी फिल्म शूट होगी?” एक और फैन ने लिखा, “नेलसन एक और बड़ा टास्क लिया है. वह सिंगल लोकेशन पर शूट करेंगे. मतलब फिल्म के मेजर पोर्शन एक ही लोकेशन पर शूट हो जाएगा. जेलर में आप एक मजबूत विलेन को लड़ते देखेंगे.”

रजनीकांत को आखिरी बार तमिल फिल्म Annaathee में देखा गया था. इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था. कीर्थी सुरेश, नयनतारा, खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने संभाला था.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...