Home मनोरंजन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Jailer का पोस्टर रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Jailer का पोस्टर रिलीज

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है. तमिल फिल्म ‘जेलर’ का मेकर्स ने पोस्टर रिलीज किया है. रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर नेलसन दिलीप कुमार संग हाथ मिलाया है. शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर रजनीकांत के सभी फैन्स को चौंका दिया है. 

‘जेलर’ पोस्टर रिलीज

पोस्टर में खून लगा एक चाकू नजर आ रहा है जो ऊपर एक चेन से लटका हुआ है. बैकग्राउंड में एक पुरानी फैक्ट्री सी नजर आ रही है. तमिल और हिंदी भाषा में इस पोस्टर को रिलीज किया गया है. केवल साउथ ही नहीं, बल्कि रजनीकांत के नॉर्थ साइड के फैन्स भी इस फिल्म को देख सकेंगे. इस प्रोजेक्ट में कन्नड़ एक्टर शिवराजकुमार भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

यह भी पढ़ें :इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर पर चला उर्फी जावेद का जादू

सन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन का काम संभालने वाला है. एक ही लोकेशन पर पूरी फिल्म शूट होगी? ऐसा हम नहीं, बल्कि फैन्स पूछ रहे हैं. बता दें कि नेलसन दिलीप कुमार की इससे पहली फिल्म ‘बीस्ट’ थी जो एक मॉल के अंदर शूट हुई थी.

एक फैन ने पूछा, “जेल के अंदर यह पूरी फिल्म शूट होगी?” एक और फैन ने लिखा, “नेलसन एक और बड़ा टास्क लिया है. वह सिंगल लोकेशन पर शूट करेंगे. मतलब फिल्म के मेजर पोर्शन एक ही लोकेशन पर शूट हो जाएगा. जेलर में आप एक मजबूत विलेन को लड़ते देखेंगे.”

रजनीकांत को आखिरी बार तमिल फिल्म Annaathee में देखा गया था. इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था. कीर्थी सुरेश, नयनतारा, खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने संभाला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close