HomeमनोरंजनPrabhas की 'Salaar 2' के बारे में Prithviraj Sukumaran ने दी बड़ी...

Prabhas की ‘Salaar 2’ के बारे में Prithviraj Sukumaran ने दी बड़ी अपडप्रभास की ‘Salaar 2’ के बारे में Prithviraj Sukumaran ने दी बड़ी अपड

spot_img

साउथ एक्टर Prithviraj Sukumaran इन दिनों ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। वह Akshay Kumar-Tiger Shroff की फिल्म में विलेन बनकर धमाल मचाने वाले हैं। इसी बीच Prithviraj Sukumaran ने भी ‘Salaar 2’ को लेकर एक अपडेट शेयर किया है। पिछले साल Prabhas की ‘Salaar’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. फैंस भी फिल्म की कहानी जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. तो आइए आपको बताते हैं ‘Salaar 2’ का अपडेट।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Prithviraj Sukumaran ने Prashanth Neel की ‘Salaar 2’ पर प्रतिक्रिया दी है। ‘वैरायटी’ से बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म 2025 तक दस्तक दे सकती है. इसका मतलब है कि दर्शकों को अगले साल Salaar Part 2 का तोहफा मिल सकता है. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसके सीक्वल के बारे में कुछ नहीं कहा है।

‘Saalar 2’ की शूटिंग

‘Saalar 2’ की शूटिंग को लेकर Prithviraj Sukumaran ने कहा कि इसके अगले भाग की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है। Prashanth Neel के पास फिल्म के लिए मजबूत योजनाएं हैं। उन्होंने समय पर शूटिंग और काम की तैयारी की है.

Prithviraj Sukumaran ने ‘Salaar 2’ की रिलीज डेट पर दिया अपडेट

Prithviraj Sukumaran खुद ‘Salaar 2’ पर कब काम करने जा रहे हैं, उन्होंने बताया कि वह ‘एमपुरन’ की शूटिंग के बीच Prabhas की फिल्म के लिए भी समय निकालेंगे। उनका यह भी मानना है कि ‘Saalar 2’ 2025 में रिलीज हो सकती है। लेकिन यह कब और कैसे होगा यह प्रशांत और हॉम्बल फिल्म्स पर निर्भर करता है।

‘Bade Mian Chhote Mian’ ठुकराने वाले थे.

हाल ही में ‘न्यूज’ को दिए एक इंटरव्यू में Prithviraj Sukumaran ने बताया भी था कि शुरुआत में वह Akshay Kumar की फिल्म को रिजेक्ट करने वाले थे। दरअसल फिल्म की डेट्स को लेकर दिक्कत थी. लेकिन प्रशांत ही वो शख्स थे जिन्होंने उन्हें समझाया कि उन्हें Ali Abbas Zafar की फिल्म करनी चाहिए. इस तरह उनका संबंध बड़े मियां छोटे मियां से हो गया.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें