HomeमनोरंजनAnil Kapoor: "संघर्ष के दिनों में उन्होंने मेरी मदद की थी"

Anil Kapoor: “संघर्ष के दिनों में उन्होंने मेरी मदद की थी”

spot_img

Anil Kapoor: Anil Kapoor अद्भुत फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपने शानदार काम से लोगों का दिल जीत लिया. कुछ समय पहले एक्टर Ranbir Kapoor के साथ ‘Animal’ में भी नजर आए थे। फैंस को अक्सर लगता है कि Anil Kapoor शुरू से ही लग्जरी लाइफ जीते रहे हैं, लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है। हाल ही में एक्टर ‘शेयर्ड द लोड’ इवेंट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब Sunita Kapoor ने उनकी आर्थिक मदद की थी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

जब पत्नी सुनीता ने की थी Anil Kapoor की मदद

इवेंट के दौरान बात करते हुए Anil Kapoor ने बताया कि मुश्किल वक्त में उनकी पत्नी Sunita ने भी उनकी आर्थिक मदद की है. एक्टर बताते हैं कि सालों पहले जब वह Sunita से पहली बार मिले थे तो आर्थिक रूप से मजबूत नहीं थे। एक्टर ने बताया कि इसीलिए उनकी पत्नी उनकी काफी मदद करती थीं. दोनों ने मिलकर घर का बोझ संभाला. Anil Kapoor कहते हैं कि संघर्ष के दिनों में उनकी पत्नी खुद आगे आकर यात्रा और रेस्तरां आदि के खर्चों में मदद करती थीं।

बिना कुछ कहे मदद करते थे

एक्टर का कहना है कि Sunita को कभी मदद नहीं मांगनी पड़ी. Sunita Kapoor खुद सब कुछ समझ गईं और मदद के लिए आगे आईं। Anil और Sunita Kapoor के 3 बच्चे हैं, जिनके नाम सोनम, रिया और हर्षवर्द्धन कपूर हैं। तीनों का आज इंडस्ट्री में खास नाम है।

Anil Kapoor की शादी कब हुई?

आपको बता दें कि Anil Kapoor और Sunita Kapoor की शादी 1984 में हुई थी। दोनों की प्रेम कहानी बहुत प्यारी है। एक दिन अचानक Anil के दोस्तों ने उसे Sunita का नंबर दिया और बात करने को कहा. यहीं से शुरू हुई दो अनजान लोगों की खास यात्रा. इसके बाद Anil और Sunita एक पार्टी में मिले और एक-दूसरे को जानने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें