HomeमनोरंजनAjay Devgan ने स्क्रिप्ट के बिना साइन किया था 'Singham', रात 2...

Ajay Devgan ने स्क्रिप्ट के बिना साइन किया था ‘Singham’, रात 2 बजे कहानी सुनी, सुबह 7 बजे शूटिंग शुरू

spot_img

Singham 2011 Movie: Rohit Shetty की फिल्म ‘Singham’ 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Ajay Devgan मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जिन्होंने एक निडर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और ‘Singham’ बने Ajay Devgan को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। लेकिन Ajay Devgan ने बिना किसी स्क्रिप्ट के ही ये फिल्म साइन कर ली थी. Rohit Shetty ने सालों बाद इस बारे में खुलासा किया था.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Rohit Shetty ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि Ajay Devgan ने बिना स्क्रिप्ट जाने ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। Rohit Shetty ने कहा था, “हमने ‘Golmaal 3’ बनाई, हमने ‘Bol Bachchan’ बनाई और फिर ‘Chennai Express’ और ‘Singham’ कहीं दूर नहीं थे। अचानक, मुझे एक DVD मिली और बताया गया कि यह फिल्म तमिल में बनी है।” और अगर आप इसे देखना चाहते हैं। ‘Golmaal 3’ का प्रमोशन चल रहा था और एक दिन मैं उस फिल्म को देखने गया। तब मैंने सोचा कि अगर हम इसका मूल चरित्र लें और इसे बदल दें, तो एक बेहतरीन एक्शन फिल्म बनाई जा सकती है .

‘Ajay Devgan को सिर्फ शेव करने और बॉडी बनाने के लिए कहा गया था’

उन्होंने आगे कहा, “तो मैंने Ajay Devgan को मूल विचार बताया कि मैंने ऐसी फिल्म देखी और हम यह कर सकते हैं और उन्होंने मुझसे कहा ‘ये तू कभी बनेगा’. और मैंने कहा कि चलो साढ़े चार महीने में इसे बनाते हैं.” हम अभी फ्री हैं। Ajay Devgan कुछ फिल्मों के लिए लंदन जा रहे थे, इसलिए जब हमने बात की तो उस वक्त Ajay Devgan की दाढ़ी थी और उन्होंने अपना सिर शेव करने के लिए कहा।’ मुझे नहीं पता कि स्क्रिप्ट क्या थी।

‘रात 2 बजे फिल्म की कहानी जानने के बाद सुबह 7 बजे शूटिंग शुरू की’

Rohit Shetty ने बताया कि इसके बाद हम मार्च में गोवा पहुंचे और शूटिंग शुरू की. Ajay Devgan रात 8 बजे गोवा पहुंचे और वह ‘सिंघम’ के लिए फिट दिख रहे थे। रात 10 बजे नैरेशन शुरू हुआ और 2 बजे तक उन्हें पता चल गया कि फिल्म किस बारे में है। सुबह 7 बजे Ajay Devgan ने हमारे साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की.

क्या थी ‘Singham’ की कहानी

2011 में रिलीज हुई ‘Singham’ एक ईमानदार और बहादुर पुलिस ऑफिसर Bajirao Singham (Ajay Devgan) की कहानी है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है। जब उसका सामना भ्रष्ट नेता Jaikant Shikre (Prakash Raj) से होता है तो वह उसे सबक सिखाने का फैसला करता है। इस फिल्म में Ajay Devgan और Prakash Raj के अलावा Kajal Aggarwal, Sudhanshu Pandey, Govind Namdev जैसे कलाकार भी शामिल थे।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें