Home मनोरंजन 'पुष्पा: द रूल का हुआ मुहूर्त शॉट , रश्मिका मंदाना ने शेयर...

‘पुष्पा: द रूल का हुआ मुहूर्त शॉट , रश्मिका मंदाना ने शेयर की पूजा की तस्वीर और कहा ‘Let’s gooooo!

‘पुष्पा: द रूल: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज- पार्ट 1’ (Pushpa The Rise) देखने के बाद फैन्स दीवाने हो गए थे. कोई अल्लू अर्जुन के स्वैग से इम्प्रेस था, तो कोई रश्मिका मंदाना के साथ उनकी लव स्टोरी से . ‘पुष्पा’ देखकर थिएटर से निकलने वाले हर शख्स की जबान पर बस एक ही सवाल था- पुष्पा 2 कब आएगी?

इस सवाल का पक्का जवाब तो अभी भी किसी के पास नहीं है. मगर जिस जवाब का इंतजार देश के लाखों फिल्म दर्शक कर रहे हैं, उसकी तरफ पहला कदम आज बढ़ा दिया गया है. मतलब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa The Rule) का शूट सोमवार से शुरू हो गया है.

रश्मिका ने शेयर की ‘पुष्पा: द रूल के मुहूर्त शॉट फोटो

सोशल मीडिया पर फिल्म की पूजा सेरेमनी से तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे हैं. फिल्म में फीमेल लीड निभाने वालीं रश्मिका मंदाना ने भी सोशल मीडिया पर पूजा सेरेमनी से एक तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ ही फहाद फाजिल भी एक बार फिर से फिल्म में नेगेटिव रोल में लौटेंगे.

रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूजा का फोटो लगाया जिसमें देवताओं की तस्वीरों के सामने फिल्म का क्लैप-बोर्ड नजर आ रहा है. इसपर सोमवार 22 अगस्त की तारीख डाली है. फोटो के साथ रश्मिका ने कैप्शन में लिखा, ‘लेट्स गो’. 

कब ‘पुष्पा: द रूल होगी रिलीज ?

मेकर्स ने ऑफिशियली तो अभी तक ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज डेट नहीं अनाउंस की है लेकिन एक रिपोर्ट में मेकर्स ने कहा था कि वो अगस्त 2023 तक फिल्म को रिलीज कर देना चाहते हैं. मेकर्स ने ये भी कहा था कि इस बार फिल्म को और जोरदार तरीके से मार्किट करने के बाद बहुत ग्रैंड तरीके से रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : किसान मेला: आशीष कुमार सिंह, आशू ने कहा किसान योजनाओं से जुड़कर लाभ उठायें

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...