Home हरदोई Hardoi News: युवक की गला रेत कर हत्या, 2 सगे भाइयों पर...

Hardoi News: युवक की गला रेत कर हत्या, 2 सगे भाइयों पर हत्या का आरोप

बेनीगंज/हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के मड़िपाई गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही 2 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

मड़िपाई निवासी राम कुमार परिजनों के साथ खेती में हाथ बटाता था। सोमवार सुबह छह बजे वह खेत में लगी धान की फसल में पानी लगाने के लिए गया था। लगभग एक घंटे बाद उसका भाई भोला खेत पर पहुंचा, तो वहां राम कुमार का शव पड़ा था। उसका गला रेतने के साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों पर भी धारदार हथियारों से वार किया गया था।

यह भी पढ़ें : पीएमएफएमई योजना के अंतर्गत सूक्ष्म खाद्य उद्योग के लिए 35% का अनुदान मिलेगा :- जिला उद्यान अधिकारी

शव देखकर भोला ने घटना की सूचना बडे़ भाई को दी। इसी बीच घटना की जानकारी पर बेनीगंज कोतवाल इंद्रजीत चौहान भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

मृतक के बड़े भाई देवकी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पिछले दो वर्ष से रामकुमार का प्रेम प्रसंग गांव में ही एक स्वजातीय युवती से चल रहा था। छह माह पहले प्रेम प्रसंग की जानकारी युवती के भाइयों राहुल और मोहित को हो गई थी। तब इन लोगों ने राम कुमार के साथ मारपीट की थी।

देवकी का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में ही राहुल और मोहित ने मिलकर राम कुमार की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

कोतवाल इंद्रजीत चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर राहुल और मोहित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : किसान मेला: आशीष कुमार सिंह, आशू ने कहा किसान योजनाओं से जुड़कर लाभ उठायें

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...