Homeमनोरंजन'सिंघम अगेन' में होगा सितारों का जमावड़ा, जाने कौन होगा विलेन और...

‘सिंघम अगेन’ में होगा सितारों का जमावड़ा, जाने कौन होगा विलेन और कौन होगा लेडी सिंघम

spot_img
spot_img

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी जब भी आती है तो धमाल करती हैं। रोहित और अजय देवगन एक साथ 10 फिल्मे कर चुके है और जल्द ही दोनों की 11वीं फिल्म ‘सिंघम अगेन’ आने वाली है, इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सिंघम, सूर्यवंशी, सिम्बा के बाद अब ‘सिंघम अगेन’ के साथ रोहित शेट्टी अभी तक की सबसे बड़ी कॉप फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ही दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

जैकी श्रॉफ होंगे विलेन

मिली जानकारी के अनुसार अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ में लीड रोल करते नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण इस यूनिवर्स की पहली पुलिस अधिकारी बनेगी। वह इस फिल्म में लेडी सिंघम के रूप में नजर आएंगी। वहीं बताया यह भी जा रहा कि फिल्म में करीना कपूर का भी कैमियो होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कॉप यूनिवर्स में एक युवा पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए एक नया चेहरा भी जुड़ने जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार जैकी श्रॉफ निभायेगें.

2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘सिंघम अगेन’ को रिलीज की तैयारी

रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ‘सिंघम अगेन’ का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं और दोनों ने शूटिंग के लिए 20 दिन का समय दिया है। वहीं, ‘सिंघम अगेन’ फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। मेकर्स इस फिल्म को 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें