Homeउत्तर प्रदेशप्रेम प्रसंग में नाबालिग दोस्तों ने 14 वर्षीय किशोर की गर्दन काटकर...

प्रेम प्रसंग में नाबालिग दोस्तों ने 14 वर्षीय किशोर की गर्दन काटकर की हत्या

यूपी के बरेली जिले से सनसनीखेज और हृदयविदारक वारदात सामने आई है। आंवला थाना क्षेत्र के दिगोही गांव के रहने वाले 14 वर्षीय सोनू की गला काटकर हत्या उसके दो नाबालिग दोस्तों ने कर दी। सुबह सोनू का शव गांव के बाहर तालाब किनारे खून से लथपथ पड़ा मिला। 

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

सोनू के पिता ने उसके दो दोस्तों पर हत्या का शक जताकर रिपोर्ट कराई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती पूछताछ की तो दोनों नाबालिग आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। जाँच में सामने आया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।  

दिगोही के रहने वाले प्रमोद श्रीवास्तव के अनुसार सोमवार रात नौ बजे सोनू को किसी ने फोन किया उसके बाद सोनू के दो दोस्त उसे बुलाकर ले गए। जब देर रात तक सोनू वापस नहीं आया तो परिजन परिजन उसे खोजते रहे, लेकिन उसका पता नहीं लगा। मंगलवार की सुबह सोनू की मां वर्षा देवी और मौसी शौच के लिए गईं तो देखा कि तालाब किनारे सोनू का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसकी गर्दन भी कटी हुई थी। 

शव के ही पास में खून से सना अंगोछा पड़ा मिला और एक कुल्हाड़ी व खुरपी भी मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची और कोतवाल ओपी गौतम व सीओ दीपशिखा ने घटनास्थल की पड़ताल की। और सोनू के परिवार से जानकारी की। परिजनों ने किसी से रंजिश से इनकार किया है। 

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में की गयी हत्या

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सोनू के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली। मिली जानकारी के अनुसार एक लड़की को लेकर दोस्तों में विवाद चल रहा था उसी के चलते उन्होंने शौच के बहाने सोनू को बुलाया और कहासुनी के बाद हत्या कर दी।

जांच और कॉल रिकॉर्ड तथा कुछ अन्य साक्ष्यों से सच्चाई सामने आ गयी और आरोपी पकड़े गए और पूरी कहानी सामने आ गयी तो प्रेम त्रिकोण में हत्या की बात सामने आई।

जाँच में सामने आया कि दोनों में से एक उसी लड़की का पूर्व प्रेमी था जो इन दिनों सोनू के संपर्क में थी। उसने बताया कि उसकी प्रेमिका सोनू के ज्यादा नजदीक आ गई थी। उसने दोनों को चेतावनी दी थी पर वे नहीं सुधर रहे थे। तब अपने दूसरे साथी की मदद से सोनू को कॉल करके बुलाया। शौच के बहाने कुछ देर बातें करते रहे और फिर सोनू की हत्या करके फरार हो गए।

सोनू की हत्या उसके दोनों नाबालिग दोस्तों ने की है। प्रेम प्रसंग में हत्या की बात दोनों ने स्वीकार कर ली है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। – राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें