Home इटावा इटावा: बाग में मिला मासूम का कटा हुआ सिर, धड़ का पता...

इटावा: बाग में मिला मासूम का कटा हुआ सिर, धड़ का पता नहीं

इटावा: कानपुर-इटावा हाईवे पर बकेवर कस्बा स्थित बाग में मासूम कटा हुआ सिर मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास मासूम के धड़ की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। यह भी साफ नहीं हुआ सिर लड़की का है या लड़के का। ग्रामीणों ने मासूम की नरबलि दिए जाने की आशंका जताई है।

पुलिस मामले की जांच व मासूम के सिर की मदद से उसकी पहचान कराने की कोशिश कर रही है। मरने वाले की उम्र डेढ़ से दो वर्ष के बीच आंकी गई है। बकेवर कस्बा के गांधी नगर निवासी राजेश नारायण हाईवे के किनारे बाग है। रविवार की सुबह राजेश अपनी भैंस बाग में बांधने गए थे।

यह भी पढ़ें : आगरा में बड़ा हादसा: पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक, बचाने के लिए कूदे तीन दोस्त डूबे

वहां भैंस बांधने वाले स्थान के पास उन्होंने बच्चे का कटा हुआ सिर पड़ा देखा। वहां कुत्तों डेरा जमाए थे। राजेश ने कुत्तों को भगाने के बाद आसपास के लोगों को पूरा मामला बताया। इसी बीच सूचना पाकर एसएसपी जय प्रकाश सिंह, एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, थाना प्रभारी विद्या सागर सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस ने ग्रामीणों व पास स्थित कांशीराम के लोगों से मासूम की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने बाग के अंदर और आसपास के खेतों में करीब आधा किलोमीटर दूर तक छानबीन की, लेकिन मासूम के शरीर का धड़ नहीं मिला।

छानबीन के दौरान हाईवे पर सर्विस रोड के किनारे बाग की ही तरफ खून से सना चादरनुमा कपड़ा और एक जोड़ी चप्पल भी मिली है। ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे के सिर के बाल घुटे हैं। लग रहा है कि एक-दो दिन पहले ही मासूम के बाल कटवाए गए हैं। कटे हुए सिर की स्थिति देख ग्रामीणों ने नरबलि की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें :  उन्नाव: विधायक का एलान- निशुल्क दिखाई जाएगी ‘द कश्मीर फाइल्स’

इधर, पुलिस का भी मानना है कि मासूम की किसी अन्य स्थान पर हत्या करके शव को यहां लाकर फेंका गया है। एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मासूम का सिर बाग में कटा पड़ा मिला है। सिर की अभी पहचान नहीं हो सकी है। सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close