Home हरदोई ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत

ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत

हरदोई। कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला-गौसगंज मार्ग पर मुसलमानाबाद गांव के पास शुक्रवार की देर रात ननद की लड़की की शादी में शामिल होने बाइक से देवर के साथ जा रही महिला को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में महिला का देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

यह भी पढ़ें : पत्नी और मासूम बेटी को दर्दनाक मौत देने के बाद सर्राफ ने लगाई फांसी

माधौगंज कोतवाली क्षेत्र के कुरसठ निवासी सुलोचना (40) शुक्रवार की देर शाम अपने देवर शिवा के साथ बाइक से कासिमपुर के गौरी खालसा निवासी ननद की बेटी गायत्री की शादी में शामिल होने जा रही थी। कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला-गौसगंज मार्ग पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

ह भी पढ़ें : कंपाइन में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 घायल

सुलोचना बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई और पीछे से आए ट्रक ने रौंद दिया, जबकि। हादसे में देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक चला रहा युवक हेलमेट लगाए था।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पर परिजन भी आ गए। परिजनों ने बताया कि सुलोचना के परिवार में दो बेटे , तीन बेटियां हैं। शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि ट्रक का पता नहीं चल सका है। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...